ग्रेटर नोएडा से शराब चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश,  पांच आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर : ग्रेटर नोएडा से शराब चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा से शराब चोरी करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश,  पांच आरोपी गिरफ्तार

Google Image | Demo

बुलंदशहर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा स्थित शराब के ठेकों से नगदी और शराब चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। बुलंदशहर पुलिस ने इस गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की गई भारी मात्रा में नगदी और 20 पेटी शराब बरामद किया है। यह गिरोह पिछले लंबे समय से ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से शराब के ठेके से नकदी और शराब चोरी कर बुलंदशहर में छिप जाता था। बुलंदशहर पुलिस ने आरोपियों को अहमदगढ़ क्षेत्र गिरफ्तार किया। 

बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हरेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सुधीर लोर ने अहमदगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सुधीर ने अपनी शिकायत में बताया कि 22 जनवरी की रात उटरावली गांव स्थित शराब के दो ठेकों से अज्ञात चोरों ने दीवार काटकर 56,700 रुपये नगद और शराब की पेटियां चोरी कर ली। सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव उटरावली के जंगल से प्रवीण कुमार, ओमेंद्र उर्फ ओमवीर, केशव, विनीत और संसार को गिरफ्तार कर लिया। 

इस दौरान उनके अन्य साथी फरार हो गये। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 56,700 रुपये नगद और 20 पेटी शराब बरामद कर ली गई है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.