बच्चा चोरी के शक में हुई चार युवकों की पिटाई, पुलिस ने चारों को लिया हिरासत में

Uttar Pradesh : बच्चा चोरी के शक में हुई चार युवकों की पिटाई, पुलिस ने चारों को लिया हिरासत में

बच्चा चोरी के शक में हुई चार युवकों की पिटाई, पुलिस ने चारों को लिया हिरासत में

Tricity Today | बच्चा चोरी के शक में हुई चार युवकों की पिटाई

बच्चा चोरी के शक में हुई चार युवकों की पिटाई, पुलिस ने चारों को लिया हिरासत में    Bagpat News : बागपत के मुख्य बाजार में बच्चा चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने चार युवकों की जमकर पिटाई की और युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने कार सवार चार युवकों को हिरासत में लिया हैं। कार को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। 

बच्चा चोरी के शक में  हुई पिटाई 
मामला मंगलवार दोपहर बागपत कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार का हैं। जहां चार युवक दिल्ली के निवासी, कार में पुराना कस्बे में किसी काम से बागपत आए हुए थे। स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी के शक में चारों युवकों को गाड़ी से उतारकर उनकी जमकर मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से किसी तरह चार युवकों को छुड़ाकर हिरासत में लिया। वहीं क्षतिग्रस्त कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया हैं। 

पुलिस कर रही मामले की जांच 
चारों कार सवार युवक दिल्ली के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी हैं। बागपत कोतवाली प्रभारी रविरत्न का कहना हैं चार युवकों को हिरासत में लिया गया हैं। मामले की पूछताछ की जा रही हैं। पूछताछ के बाद मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.