प्रेमी की चौखट पर रातभर बैठी रही युवती, अब बहू बनाने को तैयार, पढ़िये दिलचस्प कहानी

Bareilly News : प्रेमी की चौखट पर रातभर बैठी रही युवती, अब बहू बनाने को तैयार, पढ़िये दिलचस्प कहानी

प्रेमी की चौखट पर रातभर बैठी रही युवती, अब बहू बनाने को तैयार, पढ़िये दिलचस्प कहानी

Google Image | Symbolic

Bareilly news : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। इसके लिए प्रेमिका रातभर प्रेमी की चौखट के सामने बैठी धरना देती रही। सुबह के समय सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी के परिजनों और प्रेमिका को थाने ले आई। थाने में भी प्रेमिका प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी रही। पुलिस के सामने मामला बिगड़ता देख आखिरकार प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका के सामने हार मान ली। इसके बाद प्रेमी के परिजनों ने उसे बहू बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

4 महीने पहले खाया था जहरीला पदार्थ
जानकारी के अनुसार, पीलीभीत निवासी एक युवती का बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवक के साथ काफी सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया गया है कि युवती अपने प्रेमी पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रही थी। युवक अभी पढ़ाई कर रहा है, मगर दोनों बालिग हैं। शादी की बात पर युवक उसे बार-बार किसी न किसी बहाने से मना कर देता था। लगभग 4 महीने पहले युवती अपने प्रेमी से शादी करने के लिए पीलीभीत से बरेली पहुंच गई। वहां आने पर भी प्रेमी ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज हुई प्रेमिका ने अपने प्रेमी के गांव के पास ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती की हालत बिगड़ती देख ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। 

अस्पताल से आने के बाद फिर पहुंची प्रेमी के घर
अस्पताल में चले उपचार के बाद ठीक होने पर शुक्रवार की रात प्रेमिका फिर से अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की जिद करने लगी। युवती के हंगामे को देख उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। इस दौरान प्रेमी के घर वालों ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, मगर वह नहीं मानी। लगभग 10 घंटे तक चौखट पर ही बैठी रही। सुबह कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमिका और प्रेमी के परिजनों को थाने ले आई। जहां मामला बिगड़ता देख प्रेमी के परिजनों ने उसकी शादी अपने बेटे से कराने का आश्वासन दिया और उसे अपने साथ घर ले गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.