गुड्डू वाजपेयी इंटर कॉलेज ऐहार के प्रबंधक चुने गए

नियुक्ति : गुड्डू वाजपेयी इंटर कॉलेज ऐहार के प्रबंधक चुने गए

गुड्डू वाजपेयी इंटर कॉलेज ऐहार के प्रबंधक चुने गए

Tricity Today | गुड्डू वाजपेयी इंटर कॉलेज ऐहार के प्रबंधक चुने गए

गुड्डू वाजपेयी इंटर कॉलेज ऐहार के प्रबंधक चुने गए
  • - सुमन मोहन त्रिपाठी को साधारण सभा का उपसभापति चुना गया
  • - दोनों के निधन होने के बाद यह पद रिक्त हुए थे
रायबरेली : लालगंज में ऐहार के श्री गणेश विद्यालय इंटर कॉलेज की प्रबंध समिति का प्रबन्धक कार्तिकेय शंकर वाजेपयी उर्फ गुड्डू बाजपेई को चुन लिया गया है। जबकि सुमन मोहन त्रिपाठी को साधारण सभा का उपसभापति निर्वाचित हुए हैं। प्रबंध समिति के दो सदस्यों के निधन के बाद रिक्त पदों को भरने के लिए सोमवार को जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक की देखरेख चुनाव कराया गया। निर्वाचन के बाद दोनों को मालाएं पहनाकर साथियों ने स्वागत किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य सुरेश कुुमार मिश्र ने बताया कि प्रबध्ंक उमाशंकर वाजपेयी व साधारण सभा के उपसभापति चंद्रशेखर दीक्षित के निधन के बाद से दोनों पद रिक्त थे। जिनको भरने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक से पर्यवेक्षक की मांग की गई थी। जिला विद्यालय निरीक्षक के भेजे गए पर्यवेक्षक राजकीय इंटर कॉलेज रायबरेली के प्रधानाचार्य ब्रजेश श्रीवास्त्व और देदौर इंटर कॉलेज से आए चुनाव अधिकारी शैवेंद्र कुमार भूषण की मौजूदगी में सोमवार को चुनाव कराया गया।

इसमें गुड्डू वाजपेयी को प्रबंधक और सुमन मोहन त्रिपाठी को साधारण सभा का उपसभापति चुना गया। इस मौके पर रवीशंकर त्रिवेेदी, पशुपतिशंकर वाजपेयी, बीना पांडेय, शैलेश त्रिवेदी, सीता मिश्रा, कमलनारायण शुक्ला, देवेंद्र मोहन त्रिपाठी, गजराज सिंह, गंगा प्रसाद यादव आदि मौजूद रहे। वहीं, शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए विद्यालय में निर्वाचन के दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.