विजयपाल आढ़ती ने मुख्यमंत्री के सामने उठाई किसानों की आवाज

हापुड़ समेत कई विधानसभा के विधायक पहुंचे योगी के दरबार : विजयपाल आढ़ती ने मुख्यमंत्री के सामने उठाई किसानों की आवाज

विजयपाल आढ़ती ने मुख्यमंत्री के सामने उठाई किसानों की आवाज

Tricity Today | हापुड़ समेत कई विधानसभा के विधायक पहुंचे योगी के दरबार

Hapur : उत्तर प्रदेश के काफी विधायक शनिवार को योगी आदित्यनाथ के दरबार में पहुंचे हैं। इसी बीच हापुड़ के विधायक सदर विजयपाल आढ़ती भी अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर योगी आदित्यनाथ के सामने पहुंचे और प्रमुखता से मुद्दा उठाया। विजयपाल ने इंडस्ट्री से लेकर विकास कार्यों में आने वाली लागत के बारे में योगी आदित्यनाथ से चर्चा की है।

जिला न्यायालय, इंडस्ट्री और अस्पताल का मुद्दा उठा
लखनऊ में स्थित मुख्यमंत्री आवास पर काफी जनप्रतिनिधियों ने योगी आदित्यनाथ के साथ लंबी बैठक की है। जिसमें हापुड़ के विधायक विजयपाल भी शामिल हुए। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के सामने हापुड़ जिला न्यायालय की भूमि के लिए धनराशि जारी करने की मांग की है। इसके अलावा इंडस्ट्री से लेकर जिला अस्पताल और लोगों की सुविधाओं के लिए स्टेडियम का मुद्दा भी योगी आदित्यनाथ के सामने उठा। 

किसानों की समस्याओं को योगी आदित्यनाथ से बताया
विजयपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने मुद्दा उठाते हुए कहा कि शुगर मील से संबंधित किसानों का बकाया अभी बकाया है, जिनको जल्द से जल्द दिलवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय हापुड़ के किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उनकी समस्याओं को प्रमुखता से सुनना चाहिए और उन पर काम करना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ की किसानों की बात ध्यान पूर्वक सुनी और अधिकारियों को संबंधित समस्याओं का निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया है।

योगी के सामने हापुड़ डिवीजन घोटाले का मुद्दा उठा
विजयपाल ने मुख्यमंत्री को बताया कि हापुड़ डिवीजन में अरबों रुपए का नलकूपों के बिजली बिलों में घोटाला हुआ था। किसानों द्वारा धनराशि जमा कराने के बाद भी उनपर बकाया आ रहा है। इस समस्या का समाधान होने से हजारों किसानों को राहत मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने ग्राम सलाई-भटैल संपर्क मार्ग चौड़ीकरण, हापुड़ से ग्राम श्यामपुर से ग्राम मलकपुर मार्ग का चौड़ीकरण, ग्राम असरा में काली नदी पर पुल का निर्माण, ग्राम अयादनगर में काली नदी पर पुल का निर्माण, हापुड़ शहर में बुलंदशहर रोड पर 4 लाईन चौड़ीकरण कराने और सरकारी कार्यालय में ठेकेदारी कर्मचारी प्रथा के स्थान पर संविदा कर्मचारी रखे जाने का मुद्दा उठाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.