सहेली की मदद करना विवाहिता को पड़ा भारी, दरोगा ने बच्ची पर पिस्टल रख किया दुष्कर्म

मेरठ : सहेली की मदद करना विवाहिता को पड़ा भारी, दरोगा ने बच्ची पर पिस्टल रख किया दुष्कर्म

सहेली की मदद करना विवाहिता को पड़ा भारी, दरोगा ने बच्ची पर पिस्टल रख किया दुष्कर्म

Google Image | सहेली की मदद करना विवाहिता को पड़ा भारी

सहेली की मदद करना विवाहिता को पड़ा भारी, दरोगा ने बच्ची पर पिस्टल रख किया दुष्कर्म Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में पुलिस को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। अपनी सहेली के साथ एक विवाहिता को चौकी जाना भारी पड़ गया। दरोगा ने विवाहिता के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पीड़ित विवाहिता ने एसएसपी दफ्तर में जाकर दरोगा के खिलाफ आज गुरुवार को शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर दरोगा दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता के मुताबिक करीब तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। वह अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी चोरी की रिपोर्ट लिखवाने चौकी पर गई थी। इसी बीच दारोगा की गंदी नजर विवाहिता पर पड़ी। आरोप है कि एक दिन विवाहिता को अकेला पाकर दारोगा जबरन उसके घर में घुस गया। दरोगा ने विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली।

आरोप है कि दरोगा काफी समय से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से शारीरिक संबंध बना रहा है। एक सप्ताह पहले विवाहिता ने दारोगा के साथ जाने से मना कर दिया। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए। उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। गुरुवार को विवाहिता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत सुन रहे अधिकारी का कहना है कि वर्तमान में आरोपित दारोगा की तैनाती देहात क्षेत्र में है। विवाहिता द्वारा दी गई शिकायत पत्र पर जांच की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.