नामी स्कूल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा, जय श्री राम बोले पर छात्रों को किया था निलंबित

Uttar Pradesh : नामी स्कूल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा, जय श्री राम बोले पर छात्रों को किया था निलंबित

नामी स्कूल के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने खोला मोर्चा, जय श्री राम बोले पर छात्रों को किया था निलंबित

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Jhansi News : मऊरानीपुर नगर में स्थित एक इंटर कॉलेज के कुछ छात्र-छात्राओं को जय श्री राम बोलने पर स्कूल से कुछ दिन के लिए निलंबित कर दिया था। इस मामले की जानकारी जैसे ही अन्य लोगों को हुई तो सोशल मीडिया के माध्यम से इंटर कॉलेज के खिलाफ एक माहौल तैयार हो गया। जिसमें देखते ही देखते बड़ी संख्या में कई संगठनों के लोग विद्यालय के बाहर नारेबारी करते हुए एकत्र हो गए।

पुलिस ने लोगों को समझकर शांत करवाया 
इस मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय तहसील प्रशासन से तहसीलदार मऊरानीपुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्ष्मीकांत गौतम और कोतवाली पुलिस बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गई। साथ ही हंगामा कर रहे लोगों को समझा बूझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने 7 दिन के भीतर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि भगवान श्री राम का नारा लगाने से छात्र-छात्राओं को विद्यालय से निलंबित कर दिया गया था। जो कि सरासर गलत है। विद्यालय के खिलाफ उक्त मामले में विभिन्न संगठनों के सदस्यों के द्वारा सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई।

जल्द पूरी होगी जांच और दोषियों पर एक्शन
मौके पर मौजूद तहसीलदार मऊरानीपुर मदन मोहन गुप्ता ने बताया कि इस प्रकरण में जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। तो वहीं इस पूरे मामले को लेकर कॉलेज प्रशासन की तरफ से लिखित रूप से मामले का खंडन किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.