पिता और भाइयों ने पहले दी खौफनाक मौत, फिर घर के गड्ढे में दफनाया, 48 घंटों पहले ही हुई थी गोद भराई

मैनपुरी में ऑनर किलिंग : पिता और भाइयों ने पहले दी खौफनाक मौत, फिर घर के गड्ढे में दफनाया, 48 घंटों पहले ही हुई थी गोद भराई

पिता और भाइयों ने पहले दी खौफनाक मौत, फिर घर के गड्ढे में दफनाया, 48 घंटों पहले ही हुई थी गोद भराई

Google Image | पिता और भाइयों ने पहले दी खौफनाक मौत, फिर घर के गड्ढे में दफनाया

Mainpuri : मैनपुरी के गांव मौजेपुर में एक युवती के प्रेम-प्रसंग से नाराज परिजनों ने पहले उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, फिर शव को दूसरे घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना के बाद सभी परिजन फरार हो गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आखिरकार क्यों हुई ज्योति यादव की हत्या
भोगांव थाना क्षेत्र के गांव मौजेपुर निवासी ज्योति यादव (23) का शव शुक्रवार की सुबह पुलिस ने घर के पास ही पशु बांधने वाले घर में एक गड्ढे से निकाला। युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी। जांच में पता चला है कि उसका नगला हरिसिंह निवासी एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन परिजनों को यह बात मंजूर नहीं थी।

पिता और तीन भाइयों ने दिया वारदात को अंजाम
झूठे सम्मान की खातिर गुरुवार की रात पिता और तीन भाइयों ने मिल कर ज्योति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास ही पशु बांधने वाले घर में गड्ढा खोद कर दफना दिया। शुक्रवार की सुबह किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गड्ढे से बाहर निकाला।

दो दिन पहले ही हुई थी गोद भराई
जानकारी मिली है कि दो दिन पहले ही युवती की गोद भराई हुई थी। परिजनों ने उसकी शादी कहीं ओर तय कर दी थी। फरवरी माह में बरात आने की तारीख तय हुई थी, लेकिन युवती के प्रेम-संबंध को लेकर आ रही रुकावट परिजनों को अखर रही थी। आखिरकार बात इतनी बढ़ी की परिजनों ने झूठे सम्मान की खातिर ज्योति की हत्या कर ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दे डाला।

जल्द होगा मामले का खुलासा : एएसपी राजेश कुमार
घटना के बाद से ही सभी परिजन फरार हैं। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं, मौजेपुर में ऑनर किलिंग की इस घटना के बाद सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीण दबी जुबान से दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बता रहे हैं, लेकिन खुल कर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। एएसपी राजेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जानकारी जुटाई। पुलिस का कहना है कि जल्दी मामले का खुलासा करके आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.