आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, 6 माह की मासूम घायल

Hathras news :  आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, 6 माह की मासूम घायल

आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, 6 माह की मासूम घायल

Tricity Today | आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग

Hathras news : आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथरस गेट थाना क्षेत्र के लहरा बाईपास के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोला के चालक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक 6 साल की मासूम घायल हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

रिश्तेदारी में गए थे लोग
जानकारी के अनुसार, चंदपा थाना क्षेत्र के गांव कुंवरपुर में 35 वर्षीय विष्णु अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया गया है कि विष्णु की संभल जिले में रिश्तेदारी है। सोमवार दोपहर को वह अपनी बाइक से अपनी 32 वर्षीय पत्नी, छह माह की बेटी और गढ़वाली गांव निवासी एक रिश्तेदार के साथ संभल से अपने गांव कुंवरपुर जा रहे थे। जब वह आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाथरस गेट थाना क्षेत्र के लहरा बाईपास के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉला ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की।

पति पत्नी की हुई मौके पर मौत
इस सड़क हादसे में घायल हुए विष्णु और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी छह माह की बेटी और उनका रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने पति पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बच्ची को मामूली चोट आई है। वहीं, उनके रिश्तेदार की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। घटना के बाद गुसाए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद एसडीएम सदर और पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.