बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की दर्दनाक मौत

बड़ी खबर : बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की दर्दनाक मौत

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की दर्दनाक मौत

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कार

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत हो गई। इसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक अयोध्या जिले के निवासी अजय कुमार अपनी पत्नी सपना और बच्चों के साथ सेलरियो कार से सूरत से अयोध्या आ रहे थे। रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र के नारायण ढाबे के निकट हाइवे किनारे बेतरतीब खड़े एक कंटेनर ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, भीषण टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गंभीर घायलों को सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक घंटे की मशक्कत के बाहर निकला गया
हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर नजदीक के ढाबे पर मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार को कटर से काटा गया। इसके बाद अंदर से सभी 6 लोगों को बाहर निकाला गया। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। टक्कर के बाद कंटेनर का ड्राइवर मौके से भाग गया।भीषण हादसे की दो वजह सामने आ रही है। पहली-जहां कार कंटेनर में घुसी वहां बगल में ढाबा था। ऐसे में बहुत सारे ट्रक चालक हाइवे पर ही ट्रक को खड़ा कर देते हैं। 

6 लोगों की हुई मौत
अपर पुलिस अधीक्षक पुरुणेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे लखनऊ से अयोध्या जा रहे एक ही परिवार के 6 लोगों की कार दुर्घटना में मौत हो गई। ये सभी अयोध्या जनपद के निवासी हैं मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। भीषण सड़क हादसे के बाद एक बार फिर एनएचएआई के लापरवाह अफसरों की पोल खुल गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार हाइवे पर पेट्रोलिंग और बेतरतीब खड़े वाहनों को हटाने की जिम्मेदारी एनएचएआई की होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.