मथुरा के पास भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में चार की मौत

Uttar Pradesh News : मथुरा के पास भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में चार की मौत

मथुरा के पास भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में चार की मौत

Google Image | Symbolic Image

Mathura News : मथुरा से सटे भरतपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक कंटेनर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। उसकी चपेट में आकर एक स्कूटी सवार चिकित्सक, उनकी पत्नी और साली सहित कंटेनर चालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड से हटवाया। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात 11:30 बजे की घटना
जानकारी के अनुसार, हरियाणा के नूंह निवासी तारीफ अपनी पत्नी नाजरीन के साथ कैथवाड़ा में जच्चा बच्चा क्लीनिक चलाते थे। तारीफ चिकित्सक थे और उनकी पत्नी नर्स का काम करती थीं। बताया गया है कि सोमवार रात दोनों पति-पत्नी क्लीनिक को बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ नाजरीन की बहन आफरीन भी स्कूटी पर सवार होकर लौट रही थी। जब वह कैथवाड़ा खोह रोड के झंजपुरी के पास पहुंचे, उनके सामने एक ट्रैक्टर ट्राली चल रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे एक कंटेनर चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और वह ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया। हादसे के दौरान तारीफ की स्कूटी भी कंटेनर और ट्राली के बीच फंस गई। जिसके कारण पति-पत्नी और साली की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा इस हादसे में कंटेनर चालक अनीश की भी मौत हो गई है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मृतकों के शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तेज स्पीड में था कंटेनर
बताया गया कि घटना के दौरान कंटेनर काफी तेज स्पीड में था, जिसके कारण अनियंत्रित होने पर चालक उसको संभाल नहीं सका और सीधा ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कूटी से जा टकराया। हादसे के बाद कंटेनर स्कूटी को काफी दूर तक घसीटते हुआ ले गया और एक पेड़ से टकरा गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.