न्याय न मिलने से आहत दुष्कर्म पी‌‌ड़िता ने खाया जहर, हालत गंभीर

बागपत : न्याय न मिलने से आहत दुष्कर्म पी‌‌ड़िता ने खाया जहर, हालत गंभीर

न्याय न मिलने से आहत दुष्कर्म पी‌‌ड़िता ने खाया जहर, हालत गंभीर

google image | Symbolic image

न्याय न मिलने से आहत दुष्कर्म पी‌‌ड़िता ने खाया जहर, हालत गंभीर Baghpat News : न्याय न मिलने से परेशान होकर सामूहिक दुष्कर्म पी‌ड़िता ने रविवार की देर शाम जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। परिजनों ने महिला को मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, सोमवार को पीड़िता के परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

बड़का गांव में एक तांत्रिक के पास लेकर गए आरोपी 
पीड़िता मेरठ जनपद के सिसौला की रहने वाली है। उसकी शादी वर्ष 2019 में अमीनगर सराय के एक युवक से हुई थी। पीड़िता के अनुसार उसके पति, देवर और ननदोई ने सट्टेबाजी का काम शुरू कर दिया था, लेकिन सट्टेबाजी में नुकसान होने लगा। जिसके बाद तीनों पीड़िता को कोतवाली क्षेत्र के बड़का गांव में एक तांत्रिक के पास लेकर पहुंचे। जहां पर पहले तांत्रिक ने फिर देवर, पति और ननदोई ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

पीड़िता को धमकाते हुए कोतवाली से भगाया 
बेसुध होने पर वह पीड़िता को लेकर घर पहुंचे। होश में आने के बाद उसने विरोध किया। आरोपियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया और घर से निकाल दिया। महिला ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की। तहरीर के आधार पर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। महिला ने आरोप लगाया कि चार-पांच दिन पहले कोतवाली में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने गई थी, लेकिन उसको धमकाते हुए कोतवाली से भगा दिया। 

अब मेरठ के निजी अस्पताल में कराया भर्ती 
आहत होकर पी‌‌ड़िता ने सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। परिजनों ने उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में जहां इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने जानकारी न होने की बात कही है, वहीं सीओ युवराज सिंह ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.