करवा चौथ की खरीदारी करके पति-पत्नी लौटे घर, चंद मिनटों बाद बेडरूम में मिली दोनों की लाश

सहारनपुर से बड़ी खबर : करवा चौथ की खरीदारी करके पति-पत्नी लौटे घर, चंद मिनटों बाद बेडरूम में मिली दोनों की लाश

करवा चौथ की खरीदारी करके पति-पत्नी लौटे घर, चंद मिनटों बाद बेडरूम में मिली दोनों की लाश

Google Image | घटनास्थल

Saharanpur : सहारनपुर शहर से सटे गांव शेखपुरा कदीम में दंपती ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली है। विवाहिता ने फांसी लगाकर, जबकि उसके पति ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। पता लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। एसएसपी, एसपी सिटी और एएसपी ने मौके पर पहुंच गए। इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। उधर, परिजनों के मुताबिक, सुबह के समय दोनों बाजार गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों करवाचौथ पर्व का सामान लेकर घर लौटे थे, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने आत्महत्या कर ली। इसको लेकर ग्रामीण और रिश्तेदार भी हैरान हैं।

3 साल पहले हुई थी शादी
शेखपुरा कदीम निवासी विक्रम गांव में ही सैलून का काम करता है। विक्रम का 24 साल का बेटा मृतक शुभम पेंटर का काम करता था। शुभम की शादी तीन साल पहले उत्तराखंड के रुड़की के गांव लंढौरा निवासी 23 साल सोनम के साथ हुई थी। शुभम का एक बड़ा भाई प्रदीप है, जो शादीशुदा है और एक छोटा भाई अक्षय है, जबकि बहन अंजू की काफी समय पहले शादी हो चुकी है। दोनों की मौत से मां तारावती, पिता विक्रम, भाइयों का रो-रोककर बुरा हाल है।

बेडरूम में गए लेकिन वापस नहीं लौटे
पिता विक्रम ने बताया कि सोनम और शुभम एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। मंगलवार की सुबह शुभम सोनम को करवाचौथ का सामान खरीदवाने के लिए लेकर गया था। सामान खरीदकर आने के बाद दोनों अपने बेडरूम में चले गए। इसके बाद वह काफी देर तक भी बाहर नहीं आए। शुभम के भाई के बच्चे जब बेडरूम में पहुंचे तो उन्होंने शवों को देखकर शोर मचा दिया। बेडरूम सोनम ने फांसी लगाई हुई थी, जबकि शुभम का शव जमीन पर पड़ा था।

परिवार में विवाद के संकेत
एसएसपी विपिन ताडा ने बताया कि इस मामले में देर रात तक कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई थी। सोनम और शुभम की शादी को तीन साल हो गए। दोनों को कोई बच्चा नहीं था। इस बात को लेकर परिवार में विवाद भी हुआ था। इस बिंदु पर काम किया जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने मौके से कुछ सुबूत जुटाए हैं। सभी की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। एसएसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया लग रहा है कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, जबकि पति ने जहर खाकर जान दी है। केमिकल की शीशी पास पड़ी थी। दोनों के शवों को लेकर पुलिस हत्या वाले बिंदु पर भी जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.