इनकम टैक्स विभाग की कार्यवाही अभी तक जारी, इन 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों चल रही रेड

झांसी : इनकम टैक्स विभाग की कार्यवाही अभी तक जारी, इन 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों चल रही रेड

इनकम टैक्स विभाग की कार्यवाही अभी तक जारी, इन 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों चल रही रेड

Tricity Today | इनकम टैक्स विभाग की रेड अभी तक जारी

इनकम टैक्स विभाग की कार्यवाही अभी तक जारी, इन 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों चल रही रेड Jhansi : झांसी में आयकर विभाग की टीम ने बुधवार कि सुबह सात बजे एक साथ 10 बिल्डरों के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई शुरू की थी। उस समय सीए दिनेश सेठी मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे। जैसे ही उन्हें सूचना मिली कि उनके घर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची तो वे मॉर्निंग वॉक से वापिस घर नहीं आए। तब से आईटी विभाग की टीम दिनेश सेठी के घर पर डेरा डाले हुए उनका इंतजार कर रही थी। जब आईटी की टीम ने उनके परिजनों से संपर्क किया तो मालूम हुआ कि तबीयत खराब होने पर वे गुडगांव की मेदांता अस्पताल में भर्ती है। आज चौथे दिन आयकर विभाग की टीम ने स्थानीय पार्षद और पड़ोसियों को बुलाकर उनके सामने घर के ताले खुलवाए और जांच पड़ताल शुरू की है।

इन 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों मारा छापा 
झांसी में 10 बिल्डरों के 25 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की जांच पड़ताल चौथे दिन भी जारी है। पूर्व सपा एमएलसी श्यामसुंदर सिंह यादव और बिशुन सिंह यादव के घनाराम कंस्ट्रक्शन के दफ्तर और आवास पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है। बिल्डर वीरेंद्र राय, राकेश बघेल, आईपी भल्ला, दिनेश सेठी, विजय सरावगी, शिवा सोनी, आनंद अग्रवाल और संजय अरोड़ा के आवास पर छापेमारी की जा रही है। 

15 लोगों की टीम कर रही करवाई
स्थानीय पार्षद विकास खत्री ने बताया कि दिनेश सेठी के घर पर अभी कार्रवाई शुरू हुई है। चाबी बनाने वाले आए हैं, उनसे चाबी बनवाई जा रही है। 15 लोगों की टीम है। अंदर के कमरे खुले हैं। अभी मेन गेट का ताला में चाबी मिलाई है और जो अलमारी बंद है उन्हें खोला जा रहा है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.