मामूली सी बात पर भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतारा, हो गया फरार

Meerut : मामूली सी बात पर भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतारा, हो गया फरार

मामूली सी बात पर भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतारा, हो गया फरार

Google Image | Symbolic Photo

Meerut News : मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के कायस्थ बड्डा गांव में मामूली सी बात पर चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, दोनों चाचा भतीजे बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच चाचा ने भतीजे पर किसी बात को लेकर चाक़ू से वार कर दिया। घटना को अंजाम देते ही वह वहां से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और चाचा की तलाश शुरू कर दी। 

क्या है पूरा मामला
किठौर थाना प्रभारी अरविन्द मोहन ने बताया कि क्षेत्र के कायस्थ बड्डा गांव विनोद पुत्र भूलें अपने भतीजे रविंद्र पुत्र विजय पाल के साथ देर रात शाम को शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। जिसके चलते चाचा विनोद ने रविंदर पर चाकू से वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि भतीजे पर  चाकू से वार करते ही चाचा वहां से फरार हो गया। 

इसके बाद परिजनों ने रविंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर चाचा विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.