कुछ हटके : दारोगा ने पीड़ित महिला को सुनाया गाना, फिर पूछा फिल्म का नाम, नहीं बताने पर थाने से भगाया

दारोगा ने पीड़ित महिला को सुनाया गाना, फिर पूछा फिल्म का नाम, नहीं बताने पर थाने से भगाया

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपनी परेशानी को लेकर थाने में गई। जब महिला अपनी परेशानी के बारे में थाना इंचार्ज को बताने लगी तो थाना इंचार्ज ने को किया है, जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। थाना इंचार्ज ने महिला को गाना सुनाना शुरू कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला अपनी परेशानियों को लेकर थाना इंचार्ज दीनानाथ मिश्रा के पास पहुंची। पीड़ित महिला ने थाना इंचार्ज को बताया कि उसके ससुरालजनों ने उसके साथ मारपीट की और दहेज के लिए लगातार उत्पीड़न करते हैं। महिला का आरोप है कि वह अपनी परेशानी बता ही रही थी कि इतने में थाना इंचार्ज दीनानाथ मिश्रा ने उनको एक गाना सुनाया और पूछा कि "बताओ यह गाना कौन सी फिल्म का है।"

थाना इंचार्ज के इस बर्ताव के बाद महिला को काफी गुस्सा आया और बोला कि "मैं थाने में अपनी परेशानी सुनाकर समाधान करवाने आई, ना कि आपके गाने सुनने आई हूं।" महिला का आरोप है कि इतना कहने के बाद थाना इंचार्ज ने उसको धमकाते हुए वहां से जाने के लिए बोला और फिल्म का नाम याद करने की नसीहत भी दे दी। अब यह मामला लखनऊ पुलिस के उच्च अधिकारी तक पहुंच गया है।

इस मामले में पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि लखनऊ के मोहनलालगंज में एक मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने थाना इंचार्ज पर गाना सुनाने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत थाने में दर्ज नहीं की गई है। इस मामले में लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने डीसीपी साउथ को जांच दी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.