जया प्रदा ने सरेंडर करने के बाद जज साहब से बोला Sorry, इस मामले में 313 लोगों के बयान दर्ज

यूपी से बड़ी खबर : जया प्रदा ने सरेंडर करने के बाद जज साहब से बोला Sorry, इस मामले में 313 लोगों के बयान दर्ज

जया प्रदा ने सरेंडर करने के बाद जज साहब से बोला Sorry, इस मामले में 313 लोगों के बयान दर्ज

Tricity Today | जया प्रदा

Uttar Pradesh News : फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन मामले में सुनवाई के दौरान पेश हुई। वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान जया प्रदा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के दो मामले दर्ज किए गए थे। यह मामले केमरी और स्वार थाने में दर्ज हुए थे। इसकी तहकीकात करने के बाद पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी। इस मामले में बुधवार को 313 लोगों के बयान दर्ज किए गए। 

जज साहब से बोला सॉरी
आपको बता दें कि बीते सोमवार को दोपहर करीब एक बजे पूर्व सांसद जया प्रदा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसके साथ ही अपने खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट को निरस्त करने की मांग की। इस दौरान जया प्रदा से कोर्ट ने सवाल-जवाब भी किए। जिसमें कोर्ट ने जया से पूछा कि वह कोर्ट में हाजिर क्यों नहीं हो रही थीं, तो इस पर पूर्व सांसद ने अपनी बीमारी के बारे में बताया और कहा कि फिर कभी ऐसी गलती नहीं होगी।

क्या है पूरा मामला
वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की प्रत्याशी रही जया प्रदा पर चुनाव के दौरान आचार संहिता के 2 मामले रामपुर MP -MLA कोर्ट में दर्ज किए गए थे, जिनकी सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में जारी है। बार-बार बुलाने पर नहीं आने की वजह से मंगलवार को कड़ा रुख अपनाते हुए कोर्ट ने पूर्व सांसद व अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया है। उनके विरुद्ध 82 सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए एसपी रामपुर को एक डिप्टी एसपी की अगुवाई में टीम बनाकर 6 मार्च 2024 को अदालत में पेश करने के आदेश दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.