छात्रा का घर घुसकर अपहरण, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, 20 दिन बाद भी आरोपी फरार

Meerut : छात्रा का घर घुसकर अपहरण, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, 20 दिन बाद भी आरोपी फरार

छात्रा का घर घुसकर अपहरण, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, 20 दिन बाद भी आरोपी फरार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

छात्रा का घर घुसकर अपहरण, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप, 20 दिन बाद भी आरोपी फरार Meerut News : फलावदा कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों ने मेरठ पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। आरोपियों ने लड़की का उसके घर से अपहरण किया था। पीड़ित परिवार का कहना है कि दो युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। छात्रा को दोनों युवक होटल में ले गए और वहां पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज नहीं किया है और ना ही छात्रा का मेडिकल कराया गया है।

आरोपियों ने लड़की का घर से किया अपहरण
मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र अंतर्गत दो युवकों ने एक छात्रा का देर रात को उसके घर में घुसकर अपहरण कर लिया। दोनों आरोपी छात्रा को एक होटल में ले गए। वहां पर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जब पीड़ित परिवार सोकर उठा तो उनको अपनी बेटी गायब मिली। इस मामले में पीड़ित परिवार ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने एक होटल से लड़की और दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

पीड़ित परिवार का आरोप
परिवार का आरोप है कि छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। उसके बावजूद भी पुलिस ने अभी तक बयान दर्ज नहीं किए हैं और ना ही मेडिकल करवाया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में लापरवाही बरती जा रही है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उसके बावजूद भी पुलिस इस मामले को लेकर कोई एक्शन नहीं ले रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.