शराब के लिए पैसे ना देना युवक को पड़ा भारी, रंगबाज ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, कैमरे में कैद हुई घटना

Agra : शराब के लिए पैसे ना देना युवक को पड़ा भारी, रंगबाज ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, कैमरे में कैद हुई घटना

शराब के लिए पैसे ना देना युवक को पड़ा भारी, रंगबाज ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, कैमरे में कैद हुई घटना

Google Image | कैमरे में कैद हुई घटना

Agra : आगरा के थाना हरी पर्वत क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। हरी पर्वत क्षेत्र के लंगड़े की चौकी इलाके में जूता कारीगर को शराब के लिए रुपए न देना भारी पड़ गया। घर जाते समय रस्ते में जूता कारीगर से रंगबाज ने शराब के लिए पैसे मांगे। इस पर जूता कारीगर ने पैसे ना होने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर आरोपियों ने जूता कारीगर के साथ मारपीट की और उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

संजय जूता फैक्ट्री में करता था काम 
आगरा में लंगड़े की चौकी में संजय अपने परिवार के साथ रहता था। संजय जूता फैक्ट्री में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। शनिवार रात संजय फैक्ट्री में काम करके घर वापस लौट रहा था, तभी रास्ते में एक युवक ने संजय को पकड़ लिया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। पैसों के लिए इंकार करने पर आरोपी भड़क गया और संजय के साथ मारपीट करने लगा। 

इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे परिचित 
आरोपी ने संजय को इतनी बेरहमी से पीटा की वह नीचे गिर गया और बुरी तरह घायल हो गया। आरोपी युवक नीचे गिरने के बाद भी संजय पर प्रहार करता रहा। जब संजय बिल्कुल हिलना डुलना बंद कर देता है तो आरोपी घटनास्थल से चले जाता हैं। एक परिचित संजय को अस्पताल लेकर जाता है, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जाती है। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.