UP Breaking: यूपी पुलिस के डीजीपी एचसी अवस्थी और लखनऊ के डीएम समेत दर्जनों अफसर संक्रमित हुए

यूपी पुलिस के डीजीपी एचसी अवस्थी और लखनऊ के डीएम समेत दर्जनों अफसर संक्रमित हुए

Google Image | DGP HC Awasthi

  • डीजीपी एचसी अवस्थी और लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है
  • दोनों अफसर होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं
  • यूपी के अपर मुख्य सचिव उद्यान मनोज सिंह भी वायरस से पीड़ित पाए गए हैं
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से सबसे बुरा हाल राजधानी लखनऊ का है। दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत दो दर्जन अफसर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी एचसी अवस्थी और लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों अधिकारी होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं। मुख्यमंत्री भी स्वयं को आइसोलेट किए हुए हैं और सारा काम वर्चुअल कर रहे हैं।
 
दरअसल प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मरीजों की संख्या में खतरनाक ढंग से वृद्धि हुई है। दो दर्जन से ज्यादा आईएएस और आईपीएस अधिकारी कोरोना की चपेट में हैं। दो अन्य आईपीएस अफसर कमल सक्सेना और ज्योति नारायण भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ज्योति नारायण की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। डीजीपी अवस्थी और कमल सक्सेना होम आइसोलेशन में डॉक्टरों के सुझाव पर इलाज करा रहे हैं। 

इसके अलावा कई आईएएस कोरोना पॉज़िटिव हुए हैं। यूपी के अपर मुख्य सचिव उद्यान मनोज सिंह भी वायरस से पीड़ित पाए गए हैं। वह 1989 बैच के आईएएस हैं। उनके अलावा अपर मुख्य सचिव सचिवालय प्रशासन हेमंत राव, एमडी मेडिकल सप्लाई कंचन वर्मा और आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी अफसर डॉक्टरों के परामर्श पर होम आइसोलेशन और अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.