वसीम रिजवी पर रेप का मुकदमा दर्ज, ड्राइवर की पत्नी ने लगाया था आरोप

Lucknow Breaking : वसीम रिजवी पर रेप का मुकदमा दर्ज, ड्राइवर की पत्नी ने लगाया था आरोप

वसीम रिजवी पर रेप का मुकदमा दर्ज, ड्राइवर की पत्नी ने लगाया था आरोप

Tricity Today | वसीम रिजवी

Lucknow : उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सदस्य और पूर्व अध्यक्ष कोर्ट के आदेश के बाद वसीम रिजवी के खिलाफ रेप का मुकदम सआदतगंज कोतवाली में दर्ज किया है। कोर्ट ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। कोर्ट ने सआदतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया था। बता दें कि वसीम के ड्राइवर की पत्नी ने रेप का आरोप लगाया था। 

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
सआदतगंज प्रभारी निरिक्षक ने बताया कि वसीम रिजवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 392, 323, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वसीम रिजवी की जल्द ही गिरफ्तारी की ज सकती है। कोर्ट ने पुलिस को तीन दिन का समय दिया था। पुलिस न्यायालय के सामने जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। 

कोर्ट के आदेश में लिखी थी ये बात
कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा था कि 30 जून को दिया गया शिकायत पत्र स्वीकार किया जाता है। थाना सआदतगंज को निर्देशित किया जाता है कि वह सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू करें। जिसकी रिपोर्ट न्यायालय को 3 दिन के अंदर प्रस्तुत की जाए। 

ये था मामला
पीड़िता के मुताबिक वसीम रिजवी उसके ड्राइवर पति को किसी काम के बहाने बाहर भेजकर यौन शोषण करता था। महिला ने इसका विरोध किया तो रिजवी उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि जब वह इसे सहन नहीं कर सकी तो उसने आपबीती अपने पति को सुनाई।महिला के पति ने वसीम रिजवी से बात करने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट की गई।

छवि खराब करने की कोशिश की जा रही
इस बीच वसीम रिजवी ने कहा कि उसका ड्राइवर उनके प्रतिद्वंद्वियों के साथ सांठगांठ कर रहा था और उन्हें जानकारी दे रहा था। अपनी सुरक्षा को देखते हुए मैंने कुछ दिन पहले ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था। जो घर मैंने उसे दिया था वह भी खाली हो गया था। अब इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.