Mathura Accident News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर मौत ने किया ‘तांडव’, अनियंत्रित टैंकर कार पर पलटी, बच्चे समेत सात लोगों की गई जान

यमुना एक्सप्रेस-वे पर मौत ने किया ‘तांडव’, अनियंत्रित टैंकर कार पर पलटी, बच्चे समेत सात लोगों की गई जान

Google Image | घटना स्थल पर मौजूद कर्मी

आगरा-दिल्ली  यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Express Way) पर मंगलवार की देर रात एक दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसा मथुरा-अलीगढ़ बॉर्डर पर स्थित थाना नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन 68 के पास हुई। बीती रात एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेस-वे कर्मी और बचाव दल मौके पर पहुंच गया। दुर्घटना में मरने वाले लोग जींद, हरियाणा के रहने वाले थे।

दरअसल बीती रात डीजल भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी तरफ खड़ी इनोवा कार के ऊपर पलट गया। इनोवा में सवार लोग नोएडा की तरफ जा रहे थे। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार सवार सभी सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार के चीथड़े उड़ गए। मौके पर पहुंचे कर्मियों ने राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया। शवों को इनोवा से निकाला गया।

घटना स्थल पर पहुंचे अधिकारी
हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी नवनीत चहल और एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए। राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। मगर टैंकर के दबाव से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। उसमें सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी। 

हरियाणा के रहने वाले थे
पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त मनोज (45 वर्ष), बबिता (40 वर्ष), अभय (18 वर्ष), हेमंत (16वर्ष), अनु (11वर्ष), हिमाद्री और चालक राकेश (39 वर्ष) के रूप में की है। सभी लोग हरियाणा के जींद जिले के सफीदों गांव के रहने वाले थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.