युवाओं पर दांव खेलेंगी मायावती, बसपा ने बनाई नई रणनीति, इनको मिलेंगे सबसे ज्यादा टिकट

यूपी निकाय चुनाव : युवाओं पर दांव खेलेंगी मायावती, बसपा ने बनाई नई रणनीति, इनको मिलेंगे सबसे ज्यादा टिकट

युवाओं पर दांव खेलेंगी मायावती, बसपा ने बनाई नई रणनीति, इनको मिलेंगे सबसे ज्यादा टिकट

Google Image | मायावती

युवाओं पर दांव खेलेंगी मायावती, बसपा ने बनाई नई रणनीति, इनको मिलेंगे सबसे ज्यादा टिकट Lucknow : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी पार्टी मैदान में हैं। भारतीय राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से चुनाव से संबंधित दिशा-निर्देश भी जारी होने लगे हैं। बताया जा रहा है कि बहुजन समाज पार्टी अब इन चुनावों में युवाओं को उतारने का मन बना रही है। अबकी बार बीएसपी युवाओं को आधे से ज्यादा टिकट देगी। इसके लिए पार्टी के अंदर मंथन लगातार जारी है।

युवाओं को देगी बसपा मौका
बताया जा रहा है कि मायावती आधे से ज्यादा टिकट युवाओं को देगी। इसको लेकर हाई कमान में बैठक शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि पिछले करीब 6 महीनों से इसको लेकर बैठक हो रही है। कुछ सीटों पर काफी युवाओं के आवेदन आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि बसपा अकेले मैदान में खड़ी होगी। मायावती किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

जल्द होगा तारीख का ऐलान
मिली जानकारी के अनुसार निर्वाचन आयोग नवंबर के अंत में नगर निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। बताया जा रहा है कि दिसंबर के दूसरे-तीसरे हफ्ते में चुनाव होंगे। आपको बता दें कि उत्तर में 5 दिसंबर को विधानसभा उपचुनाव और 8 दिसंबर को मतगणना होनी है। इसके अलावा दिल्ली एमसीडी चुनाव 4 दिसंबर को होने हैं। यूपी नगरीय निकाय चुनावों में बीजेपी, सपा, बसपा, कांग्रेस जैसे बड़े दलों ने अपने इलेक्शन सिंबल पर ही चुनाव लड़ने की तैयारी की है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.