मेरठ पुलिस ने किया खुलासा, सिंगर Farmani Naaz का परिवार निकला लुटेरा!

बड़ी खबर : मेरठ पुलिस ने किया खुलासा, सिंगर Farmani Naaz का परिवार निकला लुटेरा!

मेरठ पुलिस ने किया खुलासा, सिंगर Farmani Naaz का परिवार निकला लुटेरा!

Tricity Today | सिंगर फरमानी नाज का परिवार

मेरठ पुलिस ने किया खुलासा, सिंगर Farmani Naaz का परिवार निकला लुटेरा! Meerut : सिंगर फरमानी नाज इन दिनों अपने परिवार वालों के चलते विवादों में हैं। हाल ही में उनके भाई अरमान को डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया। लूटा हुआ सरिया मुजफ्फरनगर में अपने घर के पास तालाब में दबाया हुआ था। सरधना थाने की पुलिस मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा गांव में पहुंची और लूटा गया 1.50 क्विंटल सरिया बरामद किया। इस मामले में फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद की तलाश कर रही है।

200 किलो के लोहे के सरिया बरामद
सरिया लूट के मामले में मुजफ्फरनगर के मोहम्मद लोहड्डा निवासी यूट्यूबर फरमानी नाज के भाई अरमान सहित आठ लोगों को जेल भेजने के बाद पुलिस ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर में दबिश दी। फरमान नाजी के घर की तलाशी ली। इस दौरान घर के बाहर बने तालाब की भी तलाशी ली गई और उसमें से एक-एक करके 200 किलो के लोहे के सरिया निकल आए। पुलिस के मुताबिक, ये सरिया हर्रा कस्बे में हुई लूट के ही हैं। लूट में फरमानी के भाई के अलावा उनके पिता और जीजा का हाथ भी बताया जा रहा है।

लुटेरों का बड़ा नेटवर्क
अरमान ने जेल जाने से पहले पुलिस को बताया कि उनके घर के पास तालाब में लुटा हुआ सरिया छिपाया गया है। मंगलवार को सरधना पुलिस मोहम्मद लोहड्डा पहुंची। लुटा गया सरिया यहां तालाब से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि इस गैंग का बड़ा नेटवर्क है। गैंग के अन्य सदस्यों को पकड़कर जल्द जेल भेजा जाएगा। इस गैंग को चलने में यूट्यूबर फरमानी के जीजा इरशाद, भाई अरमान और पिता आरिफ का अहम हाथ है। पुलिस को कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.