आगरा से लापता युवती मेरठ में मिली, पुलिस बोली- प्रेम का चक्कर है बाबूभैया

बड़ी खबर : आगरा से लापता युवती मेरठ में मिली, पुलिस बोली- प्रेम का चक्कर है बाबूभैया

आगरा से लापता युवती मेरठ में मिली, पुलिस बोली- प्रेम का चक्कर है बाबूभैया

Google Image | Symbolic Image

Meerut : आगरा में रहने वाली एक युवती बीते बृहस्पतिवार को लापता हो गई। लापता युवती की तलाश में जुटी पुलिस ने उसे मेरठ के लिसाड़ी गेट से बरामद कर लिया है। युवती के लापता होने के बाद परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की थी और अंत में हार कर आगरा में अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए लापता युवती को लिसाड़ी गेट से बरामद कर लिया है। मामले में जिम्मेदार आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया।

मोबाइल की मदद से पता चला लोकेशन
मिली जानकारी के अनुसार आगरा के थाना कोतवाली क्षेत्र के 22 चौड़ी रोड निवासी नासिर की बेटी रूकैया चार दिन पहले सामान लेने बाजार गई थी। देर शाम तक युवती वापस नहीं लौटी, तो इस बात से परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लंबे समय तक तलाश करने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने आगरा के थाने में मेरठ के युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस को देखकर आरोपी फरार
बीते रविवार की सुबह युवती का मोबाइल ऑन हुआ और पुलिस को उसकी लोकेशन मेरठ में मिली। आगरा कोतवाली के दारोगा मनीष पंवार के नेतृत्व में टीम लिसाड़ी गेट पहुंची। पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर श्यामनगर में रहने वाले शारिक के घर में दबिश दी।  पुलिस को युवती शारिक के घर में मिल गई। शारिक के परिजनों का कहना है कि रूकैया ने उनके बेटे से निकाह किया है। विवाह के दस्तावेज उनके पास है और दोनों बालिग हैं। उसके बावजूद पुलिसकर्मी युवती को अपने साथ आगरा लेकर चले गए। उनका कहना है कि बयान दर्ज कराने के बाद युवती को सुपुर्दगी में सौंप दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.