चित्रकूट जेल से विधायक की बीवी गिरफ्तार, बन्द कमरे में पति के साथ थी, जेल सुपरिंटेंडेंट पर एफआईआर

Uttar Pradesh : चित्रकूट जेल से विधायक की बीवी गिरफ्तार, बन्द कमरे में पति के साथ थी, जेल सुपरिंटेंडेंट पर एफआईआर

चित्रकूट जेल से विधायक की बीवी गिरफ्तार, बन्द कमरे में पति के साथ थी, जेल सुपरिंटेंडेंट पर एफआईआर

Tricity Today | विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी (File Photo)

Chitrakoot News : चित्रकूट जिला कारागार में बन्द विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में चित्रकूट के जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने संयुक्त प्रेस वार्ता करके जानकारी दी है। इस मामले में विधायक की पत्नी और जेल सुपरिटेंडेंट समेत 5 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

जिलाधिकारी अभिषेक आनंद ने बताया कि शुक्रवार को निरीक्षण के दौरान विधायक अब्बास अंसारी अपने बैरिक में नहीं मिले थे। जिसको लेकर जांच की गई तो पाया गया कि वह अपनी पत्नी निखत अंसारी के साथ जेल अधीक्षक कार्यालय के पास एक बंद कमरे में थीं। वह अपने शौहर से मुलाकात कर रही थीं। निरीक्षण के दौरान मुलाकात से सम्बंधित दस्तावेज देखे गए। रजिस्टर में निखत अंसारी की एंट्री नहीं पाई गई है। जिसको लेकर निखत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि इस मामले में निखत अंसारी, उनके ड्राइवर और जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के दौरान निखत अंसारी के पास से भारतीय मुद्रा के साथ सऊदी अरेबिया की विदेशी मुद्रा , कुछ सोने के गहने और 2 एंड्राइड फोन पुलिस ने बरामद किए हैं। जिनको पुलिस ने कब्जे में लेकर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जेल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने सील कर लिया है। अब्बास की पत्नी निखत बानो को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.