मुरादाबाद के सपा सांसद ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कहा- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा

नूपुर शर्मा मामला : मुरादाबाद के सपा सांसद ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कहा- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा

मुरादाबाद के सपा सांसद ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, कहा- सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा

Tricity Today | नुपुर शर्मा मामला

Muradabad : भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर आज सुप्रीम कोर्ट की टिपणी के बाद मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने सुप्रीम कोर्ट का तो स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि हम इस बात के लिए कतई राजी नही सिर्फ माफी से काम चल जाए, आप बड़ा क्राइम कर दें, किसी का कत्ल कर दे उसके बाद माफी मांग ले, ये तो सम्भव नही है। एक ऐसी लड़की जिसके बयान से देश ही नही दुनिया भर ने हमारे देश से शिकायत की है और उसके इस बयान के बाद ही उदयपुर में एक कत्ल हो गया हालात पूरे देश के खराब हो गए।

देश के लोगों में दूरियां बढ़ गई : सांसद
उन्होंने कहा कि देश के लोगों में दूरियां बढ़ गई। संसद में नुपुर शर्मा के बयान की निंदा करूंगा। ऐसा बयान चाहे मुसलमान है या हिंदू, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। यह लोग देश में आपसी भाईचारे को खत्म करना चाहते हैं। सरकार ऐसे लोगों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दे।

“90 प्रतिशत हिंदू भाई भी गलत मानते”
सांसद ने कहा, बड़ी विडंबना है कि अभी तक नूपुर शर्मा को हमारी सरकार ने जेल नही भेजा। मामूली सी बात में लोग जेल चले जाते है  इस बयान से मुसलमान ही आहत नही है 90 प्रतिशत हिंदू भाई भी गलत मानते है। उन्होंने कहा कि पिछले 7-8 महीने से ऐसा लग रहा है की प्लांट तरीके से हमारे प्यार मोहब्बत को कुछ लोग बर्बाद कर रहे है। देश को कमजोर करने की साजिश की जा रही है ताकि हमारा देश महाशक्ति ने बन पाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.