भाजपा को समर्थन के​ लिए मुस्लिम नेता ने रखी शर्त, इजराइल से खत्म करे ताल्लुकात

बरेली से बड़ी खबर : भाजपा को समर्थन के​ लिए मुस्लिम नेता ने रखी शर्त, इजराइल से खत्म करे ताल्लुकात

भाजपा को समर्थन के​ लिए मुस्लिम नेता ने रखी शर्त, इजराइल से खत्म करे ताल्लुकात

Tricity Today | पत्रकारों से वार्ता करते (आईएमसी के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बड़ी और दिलचस्प खबर आ रही है। इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने भारतीय जनता पार्टी के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है। खान ने कहा कि केंद्र सरकार अगर इजराइल से अपने सभी ताल्लुकात खत्म कर ले तो आईएमसी साल 2024 में होने वाले आम चुनाव में भाजपा को समर्थन देने को तैयार है। 

प्रशासन के फैसले पर ऐतराज
तौकीर रजा खान ने फलिस्तीन के नागरिकों पर इजराइल द्वारा किए जा रहे हमले में मारे गए लोगों और घायलों के लिए शुक्रवार को होने वाली सामूहिक दुआ के कार्यक्रम को  इस्लामिया मैदान से बदलकर नौ महला मस्जिद में करने की सहमति देने पर प्रशासन के फैसले पर ऐतराज किया। उन्होंने कहा कि इससे अमन पसंद हिंदू और अन्य मजहब के लोग दुआ में नहीं पहुंच सकेंगे।
 
महिलाएं घरों में रहकर करें दुआ
आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पूरी दुनिया फलिस्तीन के साथ है। हमें खुशी है कि हमारे मुल्क की भूमिका ठीक है। प्रधानमंत्री ने फलिस्तीनियों के दर्द को समझा है। दवाएं और जरूरी सामान भेजा है। बरेली मरकज में सामूहिक दुआ का कार्यक्रम इसीलिए रखा है कि यहां का संदेश पूरी दुनिया में जाता है। हिंदू, ईसाई सभी धर्म के लोग इसमें शरीक होते, लेकिन प्रशासन ने मस्जिद में कार्यक्रम की अनुमति दी है तो हर कोई नहीं आएगा। अब मस्जिद से हजारों लोग दुआ करेंगे। इस दुआ का असर होगा, क्योंकि सच्चे दिल से की गई दुआ कभी खाली नहीं जाती। उन्होंने महिलाओं से घरों में रहकर दुआ करने को कहा है। 

सऊदी दूतावास पर करेंगे प्रदर्शन
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि एक तरफ सऊदी अरब फलिस्तीन से दोस्ती की बात कहता है दूसरी तरफ अभी तक एक बार भी इजराइल की खुलकर मजम्मत नहीं की है। इसलिए आईएमसी जल्द ही दिल्ली में सऊदी दूतावास पर विरोध प्रदर्शन करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.