घर में दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा, बच्चे को मारने की धमकी देकर फरार हुआ पड़ोसी, पुलिस ने दबोचा

मेरठ : घर में दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा, बच्चे को मारने की धमकी देकर फरार हुआ पड़ोसी, पुलिस ने दबोचा

घर में दंपत्ति को बंधक बनाकर लूटा, बच्चे को मारने की धमकी देकर फरार हुआ पड़ोसी, पुलिस ने दबोचा

Google Photo | Symbolic Image

Meerut : दिल्ली रोड स्थित ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक चोरी की घटना सामने आई है। कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार को बंधक बनाकर पड़ोस के ही युवक ने अपने साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर दंपति को बंधक बना दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

छत के रास्ते से घर में घुसा आरोपी 
ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सूर्य पुरम कॉलोनी में सनी अपने परिवार के साथ किराए के मकान पर रहता है। सनी स्पोर्ट्स कंपनी में जॉब कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 3 बजे पड़ोस में रहने वाले नीरज छत के रास्ते से घर में घुस गया। आवाज सुनकर घर में सो रहे परिवार की आंख खुल गई। 

बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर बनाया बंधक 
आरोपी ने बच्चे को चाकू से मारने की धमकी देकर दंपति को बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपियों ने घर में रखी 25 हजार रुपए की नगदी, जेवर और अन्य सामान लूट कर मौके से फरार हो गए। बंधनमुक्त होने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी नीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान नीरज ने सारी सच्चाई उगल दी। 

चोरी हुआ सामान किया बरामद 
आरोपी नीरज ने बताया कि उसने अपने पैतृक गांव फलावदा से अपने दो अन्य साथि विनीत और कार्तिक को अपने घर पर बुला लिया था। वह दोनों सोमवार को ही नीरज के घर आ गए थे। जिसके बाद रात को लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उनके पास से लूटा हुआ सामान भी बरामद किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.