जल्द मिलेगी नई ई-बसों की सौगात, इन रूटों पर जाने वाले यात्रियों को होगा लाभ

अच्छी खबर : जल्द मिलेगी नई ई-बसों की सौगात, इन रूटों पर जाने वाले यात्रियों को होगा लाभ

जल्द मिलेगी नई ई-बसों की सौगात, इन रूटों पर जाने वाले यात्रियों को होगा लाभ

google image | E Buses

जल्द मिलेगी नई ई-बसों की सौगात, इन रूटों पर जाने वाले यात्रियों को होगा लाभ Agra News : ताजनगरी आगरा के निवासियों को जल्द ही एक बड़ी सौगात मिलने वाली है। अब शहर के रूटों से पुरानी बसों का संचालन हटाया जाएगा। इसके बदले में अब नई ई-बसे चलाई जाएंगी। वहीं, हटाई गई पुरानी बसों को गांव देहात के रूटों पर चलाया जाएगा। जिसके बाद एमजी रोड सहित शहर के सभी 18 रूटों पर 32 इलेक्ट्रिक बसों का संचालन होगा। फिलहाल एमजी रोड से भगवान टॉकीज तक ईबसे चलाई जा रही है। बसों की संख्या बढ़ने से लोगों को अधिक फायदा होगा इससे उनके समय की बचत होगी। 

लखनऊ से 60 नई ई-बसें मिली 
फिलहाल 20 बसों का संचालन हर रोज आगरा-मथुरा सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज की ओर से भगवान टाकीज, दयालबाग, आगरा कैंट और आईएसबीटी किया जा रहा है। वहीं, ई-बसों की रात्रि सेवा भी आईएसबीटी और भगवान टाकीज से शुरू कर दी गई है। लखनऊ से 60 नई ई-बसें मिली है जिनमें से दो बसों का संचालन टेढ़ी बगिया से एत्मादपुर और बरहन के लिए भी किया जा रहा है।  

जल्द ही 28 ई-बसों को शहर से देहात तक चलाया जाएगा 
अभी शहर में 100 सिटी बसें चलाई जानी है। इन बसों के चलाए जाने से यात्रियों को अधिक लाभ होगा। इससे उन्हें बसों के लिए ज्यादा देर इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वहीं, आगरा मथुरा सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज के जीएम एमके पुंढीर ने बताया कि सभी पुरानी बसों का संचालन बिजलीघर से फतेहाबाद और शमसाबाद आदि के लिए किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही 28 ई-बसों को शहर से देहात तक चलाया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.