UP News: प्रदेश के इन जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जारी रहेंगी ये सेवाएं

प्रदेश के इन जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जारी रहेंगी ये सेवाएं

Google Photo | Symbolic Photo

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। जिसके चलते बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से  बातचीत की और कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में रोकथाम के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। जिसके बाद प्रदेश के 11 जिलों में शक्ति के साथ रात्रि कर्फ्यू लगा दिया गया है।

प्रदेश के इन जिलों में लगा रात्रि कर्फ्यू
लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, वाराणसी, कानपुर नगर, प्रयागराज, बरेली, गौतमबुद्ध नगर, मुरादाबाद और गाजियाबाद में ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की वजह से रात्रि कर्फ़्यू का लगा दिया है।

ये सेवाएं रहेंगी जारी
प्रदेश के 11 जिलों में रात्रि कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिसमें कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। लेकिन जिलाधिकारी द्वारा जारी दिशानिर्देश में इमरजेंसी सेवाओं के साथ फल, सब्जी ,दूध, एलपीजी, पेट्रोल-डीजल और दवा की सप्लाई जारी रहेगी और रात्रि कालीन शिफ्ट में सरकारी अर्द्ध सरकारी कार्मिक एवं आवश्यक वस्तुओं सेवाओं में रत निजी क्षेत्र के कार्य में को छूट होगी, तो वहीं रेलवे स्टेशन बस स्टेशन एयरपोर्ट पर आने जाने वाले लोग अपना टिकट दिखा कर आ जा सकेंगे। तो वहीं जिला अधिकारी के द्वारा जारी निर्देश में मालवाहक गाड़ियों में किसी भी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है।

लखनऊ में मिले सर्वाधिक संक्रमित मरीज
गुरुवार की बात करें तो प्रदेश भर में कुल 8490 संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सरकार द्वारा जारी किया गया है। वही मौत के आंकड़ों की बात करें तो 39 हैं। वही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2369 तो वहीं मौत का आंकड़ा 11 सामने आया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.