हापुड़ में राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आदेशों की गई अनदेखी, बारिश ने खोली पोल

हापुड़ : हापुड़ में राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आदेशों की गई अनदेखी, बारिश ने खोली पोल

हापुड़ में राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आदेशों की गई अनदेखी, बारिश ने खोली पोल

Google Image | Minister of State Dinesh Khatik

Hapur : यूपी सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक 6 जुलाई को हापुड़ में औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। रेलवे रोड पर नालों की साफ सफाई को लेकर राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने नगर पालिका के दावों की पोल खोल दी थी। रेलवे रोड स्थित नाले में गंदगी देख मंत्री ने अधिशासी अधिकारी को फटकार लगाई और कहा कि कितना बुरा हाल है, साफ नहीं किए हो। वैसे मानसून से पहले अधिकारियों ने नाले साफ करने के दावे किये थे। 

सड़कें जलभराव के कारण तालाब बन गई
उन्होंने अधिकारियों को कहा कि मानसून से पहले नालों की सफाई की जाए। परंतु राज्यमंत्री के आदेश को अनदेखा कर नगर पालिका द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नही की गई। वही 13 जुलाई को हुई बारिश ने हापुड नगर पालिका द्वारा नालों की सफाई और जलभराव न होने देने की बातों की पोल करीब 1 घंटे की बारिश ने खोल कर रख दी। सड़कें जलभराव के कारण तालाब बन गई। 

कुछ देर की बारिश में पूरे शहर को जलमग्न कर दिया
6 जुलाई को उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री दिनेश खटीक जिले के दौरे पर आए थे। तब उन्होंने नालों की स्थिति देखकर नगर पालिका के जिलाधिकारी हापुड़ और पालिका अधिकारियों को नालों की सफाई के लिए आड़े हाथों लिया था। लेकिन कुछ देर की बारिश में पूरे शहर को जलमग्न कर दिया। सड़कों पर घुटनों-घुटनों तक पानी भर गया। नगरपालिका अगर समय रहते राज्यमंत्री के निर्देश पर ध्यान दें देती तो इस प्रकार की जलभराव की स्थिति नही बनती।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.