इस माफिया की होगी 23 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी कुर्क, कमिश्नर ने दिए आदेश

कुख्यात बदमाशों के खिलाफ नोएडा पुलिस का सबसे बड़ा एक्शन : इस माफिया की होगी 23 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी कुर्क, कमिश्नर ने दिए आदेश

इस माफिया की होगी 23 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी कुर्क, कमिश्नर ने दिए आदेश

Tricity Today | Police Commissioner Laxmi Singh

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का कुख्यात माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ एक्शन जारी है। अब लक्ष्मी सिंह ने कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के सदस्य बृजानंद की 23 करोड़ रुपए से अधिक की प्रॉपर्टी जब्त करने के आदेश दिए हैं। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले भी बृजानंद की हरियाणा स्थित 8 करोड़ की संपत्ति नोएडा पुलिस के द्वारा कुर्क हो चुकी है।

बृजानंद फरीदाबाद का निवासी है
पुलिस कमिश्रर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में कुख्यात अपराधियों के विरूद्ध लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्ध नगर ने गैंगस्टर ऐक्ट के तहत शासन द्वारा घोषित माफिया रणदीप भाटी गैंग के सदस्य बृजानंद (निवासी ग्राम तिगांव, थाना फरीदाबाद, जिला हरियाणा) की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए हैं।

प्रॉपर्टी की कीमत कितनी है
इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि बदमाश ने अवैध तरीके से कमाए गए रुपए से मथुरा में अचल संपत्ति खरीदी है। जिसकी कीमत करीब 23 करोड़ 64 लाख 71 हजार 24 रुपए बताई जा रही है। इस कुर्क करने के आदेश पुलिस कमिश्नर ने दिए हैं। आपको बता दें कि यह गैंगस्टर एक्ट मामले में सम्पति जब्त करने को लेकर नोएडा पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.