बीवी ने ही बुना था हत्या का तानाबान, चप्पल से पकड़ा गया आरोपी साला

लखनऊ में पीएसी इंस्पेक्टर हत्याकांड : बीवी ने ही बुना था हत्या का तानाबान, चप्पल से पकड़ा गया आरोपी साला

बीवी ने ही बुना था हत्या का तानाबान, चप्पल से पकड़ा गया आरोपी साला

Tricity Today | सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए लखनऊ पुलिस ने मामले में मृतक सतीश कुमार की पत्नी भावना और साले देवेंद्र को गिरफ्तार किया है।

Lucknow News : कृष्णानगर के मानसनगर में दिवाली की रात हुई पीएसी के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए लखनऊ पुलिस ने मामले में मृतक सतीश कुमार की पत्नी भावना और साले देवेंद्र को गिरफ्तार किया है। 

तीन माह पहले रची गई थी साजिश
हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया कि हत्या साले देवेंद्र ने की थी। पूछताछ में पता चला कि सतीश के एक नहीं कई महिलाओं और युवतियों से संबंध थे। वह उन्हें कई दोस्तों के साथ घर भी लेकर आता था। इन सभी हरकतों से त्रस्त होकर तीन माह पहले भावना और देवेंद्र ने सतीश की हत्या की साजिश रची थी। मौका पाते ही देवेंद्र ने दीपावली की रात सतीश पर तमंचे और पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। 

ऐसे कातिल तक पहुंची पुलिस
डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल ने बताया कि हत्या के बाद देवेंद्र ने जो चप्पलें पहनी थीं, वही पहनकर वह अगले दिन सुबह कृष्णानगर कोतवाली पहुंचा था। वह सीसी फुटेज में कैद हो गई थी। इसके बाद कई टीमें लगाई गईं। करीब 500 सीसी फुटेज खंगाले गए। कड़ी से कड़ी जोड़ी गई और साक्ष्यों के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.