ट्रेन में यात्रियों ने 600 किलोमीटर तक किया लाश के साथ सफर, अधिकारियों से लगाते रहे गुहार

Jhansi news : ट्रेन में यात्रियों ने 600 किलोमीटर तक किया लाश के साथ सफर, अधिकारियों से लगाते रहे गुहार

ट्रेन में यात्रियों ने 600 किलोमीटर तक किया लाश के साथ सफर, अधिकारियों से लगाते रहे गुहार

Google Image | Symbolic

Jhansi news : चेन्नई से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर आ रही तमिलनाडु संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल डिब्बे में सवार यात्रियों ने नागपुर से उत्तर प्रदेश के झांसी रेलवे स्टेशन तक लगभग 600 किलोमीटर तक लाश के साथ सफर किया। इस लंबे सफर के दौरान उनके डिब्बे में लाश को देख यात्री दहशत में रहे। इस दौरान यात्रियों ने रास्ते में भोपाल रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों से लाश को उतारने की मांग की, मगर किसी ने नहीं सुना। इसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने हंगामा भी किया। बाद में ट्रेन के उत्तर प्रदेश के झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद शव को ट्रेन से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

अचानक सिर में तेज दर्द होने से हुई मौत
जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बांदा निवासी रामजीत अपने रिश्तेदार गोवर्धन के साथ चेन्नई में टाइल्स लगाने का काम करने लिए गए थे। बताया गया है कि रविवार को दोनों चेन्नई से तमिलनाडु संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच में सवार होकर झांसी आ रहे थे। जब देर रात ट्रेन नागपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तो रामजीत के सिर में तेज दर्द होने लगा और वह सीट से गिर गया। तब उनके रिश्तेदार गोवर्धन और अन्य यात्रियों ने रामजीत को देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। चलती ट्रेन में इस तरह हुई अचानक मौत के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि दौरान मृतक के रिश्तेदार गोवर्धन ने ट्रेन को रुकवाने और रामजीत को इलाज दिलाने के लिए रेलवे के हेल्पलाइन नंबर पर भी फोन का प्रयास किया, मगर फोन नहीं लगा। इसके बाद यात्रियों ने रामजीत की लाश को एक सीट पर रख दिया। 

पूरी रात सहमे रहे यात्री
ट्रेन में हुई घटना के बाद यात्री लाश की दहशत में रातभर सो नहीं सके। ट्रेन सुबह के समय भोपाल रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यहां पर भी यात्रियों ने ट्रेन के स्टाफ से लाश को ट्रेन से उतारने की गुहार लगाई, मगर किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद ट्रेन भोपाल रेलवे स्टेशन से भी रवाना हो गई। इसके बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद स्टाफ ने झांसी कंट्रोल को सूचना दी। ट्रेन झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां जीआरपी और आरपीएफ ने लाश को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.