सीएम योगी से मिले गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त, जीत के लिए बधाई दी

BIG BREAKING : सीएम योगी से मिले गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त, जीत के लिए बधाई दी

सीएम योगी से मिले गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त, जीत के लिए बधाई दी

Tricity Today | सीएम योगी से मिले गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त

Noida/Delhi : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात करने दिल्ली आए हैं। इसी दौरान पुलिस आयुक्त ने मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें यूपी विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के लिए बधाई दी। आपको बता दें कि अपने पिछले कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम की स्थापना की थी।

पंकज सिंह और धीरेंद्र सिंह ने दी बधाई
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के अलावा जेवर की विधायक धीरेंद्र सिंह और नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने भी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। आलोक सिंह से पहले पंकज सिंह और धीरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी। रविवार को पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे और उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने पर योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है।

गौतमबुद्ध नगर के पहले पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह
आपको बता दें कि आईपीएस आलोक सिंह गौतमबुद्ध नगर के पहले पुलिस कमिश्नर है। योगी आदित्यनाथ ने अपराधों पर रोकथाम करने के लिए सबसे पहले नोएडा और लखनऊ में कमिश्नर सिस्टम लागू किया था। तब से ही आलोक सिंह गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर के रूप में कार्यरत हैं। आलोक सिंह के कार्यकाल में नोएडा पुलिस ने विभिन्न पुरस्कार अपने नाम किए हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.