चोरी हुआ ट्रक बरामद कर पुलिस ला रही थी थाने, अनियंत्रित होकर नदी में गिरा, दो सिपाही लापता

हादसा : चोरी हुआ ट्रक बरामद कर पुलिस ला रही थी थाने, अनियंत्रित होकर नदी में गिरा, दो सिपाही लापता

चोरी हुआ ट्रक बरामद कर पुलिस ला रही थी थाने, अनियंत्रित होकर नदी में गिरा, दो सिपाही लापता

Tricity Today | चोरी हुआ ट्रक बरामद कर पुलिस ला रही थी थाने अनियंत्रित होकर नदी में गिरा दो सिपाही लापता

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब 3 बजे गर्रा पुल की रेलिंग तोड़ कर एक अनियंत्रित ट्रक नदी में गिर गया। ट्रक चोरी का था और एसओजी टीम उसे बरामद कर हरदोई ला रही थी। ट्रक में दो सिपाही भी बैठे हुए थे। हादसे की जानकारी मिलते पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। घटना के बाद से रेस्क्यू और सर्च ऑपरेशन जारी है। गोताखोरों की मदद से ट्रक ड्राइवर की बॉडी बरामद कर ली गयी है लेकिन सिपाहियों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है जिन्हें ढूंढने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक हरदोई अनुराग वत्स ने बताया कि रात करीब 3 बजे यह दुर्भाग्य पूर्ण घटना घटित हुई। ट्रक चोरी के मुकदमे में एसओजी की टीम निकली थी उस चोरी हुए ट्रक को बरामद कर पुलिस ला रही थी तभी अचानक अनियंत्रित होकर ट्रक गर्रा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम की मदद से अभी तक ड्राइवर की डेड बॉडी निकाल ली गयी है लेकिन अभी पुलिस के दो जवानों की डेड बॉडी होने की संभावना है जिनकी तलास के लिए लगातार प्रयास जारी है

10 दिन पहले चोरी हुआ था ट्रक
 ट्रक शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले चोरी हुआ था। ट्रक और चोरों की तलाश में लगी एसओजी को गुरुवार की सुबह सफलता मिल गई। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद कर लिया गया। ट्रक के पीछे एसओजी की टीम अन्य गाड़ियों से थी,जैसे ही ट्रक गर्रा नदी के पुल पर पहुंचा अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। ट्रक पर एसओजी सिपाही श्रवण जायसवाल और भूपेंद्र शर्मा बैठे थे। रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम के द्वारा ट्रक ड्राइवर की बॉडी निकाल ली गई है लेकिन पुलिस के जवान अभी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.