लाखों घरों में पहुंचेगा प्रियंका गांधी का कैलेंडर, ख़ास रणनीति पर काम कर रही कांग्रेस

Uttar Pradesh : लाखों घरों में पहुंचेगा प्रियंका गांधी का कैलेंडर, ख़ास रणनीति पर काम कर रही कांग्रेस

लाखों घरों में पहुंचेगा प्रियंका गांधी का कैलेंडर, ख़ास रणनीति पर काम कर रही कांग्रेस

Tricity Today | Priyanka Gandhi Calendar

उत्तर प्रदेश में अपनी खोई जमीन वापस हासिल करने की जद्दोजहद में लगी कांग्रेस ख़ास रणनीति पर काम कर रही है। पार्टी ने नए साल का कैलेंडर तैयार किया है। अब यह कैलेंडर यूपी के हर गांव और शहर तक पहुंचाने की कवायद शुरू की है। 

कांग्रेस के प्रांतीय मीडिया संयोजक ललन कुमार ने गुरुवार को बताया कि कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश में नए साल के 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों को कैलेंडर हर गांव और शहर के प्रत्येक वार्ड में बांटने के निर्देश दिए गए हैं। हर जिले और शहर कमेटी के लिए आबादी के लिहाज से कैलेंडर दिए जा रहे हैं। कुमार ने बताया कि 12 पृष्ठ के इस कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क कार्यक्रमों और संघर्षों की तस्वीरें हैं।

उन्होंने कहा, ''कैलेंडर में पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंचीं प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है। इसके अलावा हाथरस कांड के बाद प्रियंका द्वारा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जाते हुए रास्ते में पुलिस लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाए जाने की तस्वीर भी इस कैलेंडर में शामिल की गई है। कुमार ने बताया कि इसके अलावा कैलेंडर में अमेठी और रायबरेली के साथ-साथ हरियाणा और झारखंड में प्रियंका द्वारा किए गए जनसंपर्क की तस्वीरें छापी गई हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस वक्त उत्तर प्रदेश में अपने संगठन सृजन अभियान में व्यस्त है और प्रदेश में न्याय पंचायत के अध्यक्षों तथा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन का काम बहुत तेजी से चल रहा है। कुमार ने बताया कि कांग्रेस के पदाधिकारी तीन जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलों में प्रवास पर हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.