कहा- देश गड्ढे में जाएगा और पूरा बिकेगा

हरियाणा विधानसभा चुनाव पर राकेश टिकैत का तीखा बयान : कहा- देश गड्ढे में जाएगा और पूरा बिकेगा

कहा- देश गड्ढे में जाएगा और पूरा बिकेगा

Tricity Today | राकेश टिकैत

Haryana Election/Muzaffarnagar News : हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है। अब तक के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है। बीजेपी की इस बढ़त पर देशभर से कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रमुख किसान नेता राकेश टिकैत ने इस जीत को लेकर एक तीखा बयान दिया है। मुजफ्फरनगर में पत्रकारों से बात करते हुए टिकैत ने चुनावी नतीजों पर सवाल उठाते हुए कहा, "अगर इतनी नाराजगी के बावजूद बीजेपी सरकार बना लेती है तो देश गड्ढे में जाएगा और देश पूरा का पूरा बिकेगा।"

राकेश टिकैत ने जताई नाराजगी
किसान नेता राकेश टिकैत ने हरियाणा में बीजेपी सरकार के प्रति किसानों और आम जनता की नाराजगी का जिक्र करते हुए कहा कि चुनावी नतीजे हैरान करने वाले हैं। उन्होंने कहा, "जनता के बीच नाराजगी के बावजूद भी बीजेपी कैसे जीत रही है, यह समझ से परे है। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं कुछ घालमेल जरूर हो रहा है।" टिकैत ने यह भी कहा कि बीजेपी के रुझान इस तरह आगे बढ़ रहे हैं जबकि माहौल उनके खिलाफ है। उनके इस बयान से कई राजनीतिक विशेषज्ञों के बीच चर्चा का माहौल गरम हो गया है।

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया हौसला
दूसरी ओर हरियाणा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हार मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की है कि वे धैर्य बनाए रखें और अंतिम परिणाम का इंतजार करें। हुड्डा ने कहा, "हम बहुमत के करीब हैं। कई सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है, लेकिन उन्हें अपडेट नहीं किया जा रहा है।" उन्होंने अपने समर्थकों से कहा, "डटे रहो, बहुमत आ रही है। बॉल उनके पास है, लेकिन गोल हम मारेंगे।" हुड्डा के इस आत्मविश्वासी बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है।

चुनावी माहौल गरमाया
हरियाणा में चुनावी माहौल इस समय बेहद गरमाया हुआ है। बीजेपी अपनी बढ़त को लेकर आश्वस्त दिख रही है। वहीं विपक्षी दल लगातार सवाल उठा रहे हैं। राकेश टिकैत का बयान इस ओर इशारा करता है कि किसान आंदोलन के बावजूद बीजेपी की जीत पर कई वर्गों में सवाल उठ रहे हैं। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.