अगले महीने जारी होगा एएनएम भर्ती का परिणाम, UPSSSC में भी 12 हजार पदों पर भर्ती करने की तैयारी

उत्तर प्रदेश : अगले महीने जारी होगा एएनएम भर्ती का परिणाम, UPSSSC में भी 12 हजार पदों पर भर्ती करने की तैयारी

अगले महीने जारी होगा एएनएम भर्ती का परिणाम, UPSSSC में भी 12 हजार पदों पर भर्ती करने की तैयारी

Google Image | Symbolic Image

अगले महीने जारी होगा एएनएम भर्ती का परिणाम, UPSSSC में भी 12 हजार पदों पर भर्ती करने की तैयारी Lucknow : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने सितंबर तक करीब 12 हजार पदों के लिए चयन की तैयारी पूरी कर ली है। यह भर्तियां कई विभागों में काफी समय से लंबित थी। इसके अलावा आयोग जुलाई के अंतिम सप्ताह में एएनएम के 9,212 पदों का परिणाम जारी करेगा। एएनएम भर्ती के अभ्यर्थियों के दस्तावेज का सत्यापन चल रहा है। आयोग के अनुसार 25 सितंबर तक लंबित सभी भर्तियों के परिणाम जारी करने की तैयारी है। ऐसे में एएनएम भर्ती के अभ्यार्थियों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन चल रहा है। आयोग के अनुसार 25 सितंबर तक लंबित सभी भर्तियों के परिणाम जारी करने की तैयारियां है। 

सरकार ने 10 ह्जार भर्तियों का रखा था लक्ष्य
 यूपीएसएसएससी के अध्यक्ष प्रवीर कुमार का कहना है कि सरकार की ओर से छह महीने में दस हजार भर्तियां करने का लक्ष्य था। ऐसे में यूपीएसएसएससी की ओर से दस हजार से अधिक भर्तियां पूरी की जाएगी। एएनएम भर्ती का परिणाम जल्द जारी होगा।

UPSSSC कनिष्ठ सहायक पदों का जारी किया था परिणाम 
बता दें कि यूपीएसएसएससी ने अभी 18 जून को कनिष्ठ सहायक के 535 पदों का परिणाम जारी किया था। इससे पहले आबकारी सिपाही के 405 पदों का परिणाम आया था। अब जुलाई में एएनएम भर्ती का परिणाम जारी होने के बाद कनिष्ठ सहायक 2019 का अंतिम परिणाम आएगा। इसके अलावा 2018 से 2021 के बीच निकली कुछ अन्य भर्तियों के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन चल रहा है।

लेखपाल भर्ती इसी साल कराने की तैयारी
आयोग की ओर से राजस्व लेखपाल के 8000 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 24 जुलाई को होगी। सूत्रों के मुताबिक इनका चयन भी इसी वर्ष के अंत तक हो जाएगा। सहायक बोरिंग टेक्नीशियन के 486 पदों के लिए 3 जुलाई और सप्लाई निरीक्षक के 76 पदों के लिए 17 जुलाई को परीक्षा होगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.