ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

यूपी के बलिया में भीषण सड़क हादसा : ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत

Tricity Today | ऑटो में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Baliya News : उत्तर प्रदेश के बलिया में जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां शादी समारोह में खाना बनाकर ऑटो से अपने घर वापस लौट रहे लोगों के ऑटो को गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर चट्टी के फेफना-रसड़ा की ओर जा रहे मार्ग पर पीछे से आ रहे एक एक वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में ऑटो में सवार 12 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान चार की मौत हो गई। 

शादी समारोह में खाना बनाकर वापस लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार, बलिया के मऊ क्षेत्र निवासी कुछ लोग क्षेत्र के मिड्ढा गांव में एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए गए थे। बताया गया है कि कार्यक्रम के बाद सभी लोग ऑटो में सवार होकर वापस मऊ लौट रहे थे। जब वे बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के फेफना रसड़ा मार्ग के चिलकहर चट्टी के पास पहुंचे तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर एकत्र लोगों ने सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से 12 घायलों को ऑटो से निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि उपचार के दौरान घायल हुए चार लोगों की मौत हो गई है। 

घायलों का चल रहा जिला अस्पताल में उपचार
घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। हादसे में घायल हुए दक्षिण टोला मऊ निवासी मोहम्मद हलीम, डोमनपुर बाग निवासी सलीम अंसारी, जमालपुरा बेलाव निवासी इस्माइल, बेलवा घाट निवासी शमीम अहमद, काजीपुरा बलिया निवासी सेराज अंसारी, अमिनपुरा निवासी हशिम, बासिम मस्जिद निवासी आफताब आलम, हुसैनपुरा मऊ निवासी इस्तिकार अहमद का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.