बहनों को झेलनी पड़ीं दुश्वारियां, फिर भी जमकर भरी सरकार की तिजोरी

आगरा में हवा हुए रोडवेज के दावे : बहनों को झेलनी पड़ीं दुश्वारियां, फिर भी जमकर भरी सरकार की तिजोरी

बहनों को झेलनी पड़ीं दुश्वारियां, फिर भी जमकर भरी सरकार की तिजोरी

Tricity Today | Agra Roadways

Agra News : पांच दिवसीय पर्व को लेकर रोडवेज की तैयारियों का दावा धुएं में उड़ गया। बुधवार को भाई दूज पर तो हद ही हो गई। बहनों को अपने भाइयों के पास पहुंचने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी। उन्हें बसों का घंटों इंतजार करना पड़ा। रोडवेज ने दावा किया था कि उन्होंने त्योहार के लिए भरपूर तैयारियां कर ली हैं। बसों की अतिरिक्त व्यवस्था की गई है, लेकिन ये सिर्फ दावे सिर्फ कागजी साबित हुए। 

घंटों भटकती रहीं बहनें
आगरा के ईदगाह बस अड्डे पर जयपुर, भरतपुर, धौलपुर, ग्वालियर, मुरैना और आगरा के फतेहपुर सीकरी के लिए यात्रियों को बसों का घंटों इंतजार करना पड़ा।  महिलाएं अपने परिवार सहित बसों के लिए इधर-उधर भटकती रहीं। बस अड्डे पर जैसे ही कोई बस आती, लोग उस बस पर चढ़ने के लिए टूट पड़ते। बस अड्डे पर भारी भीड़ देखकर भी अधिकारियों ने काई समाधान नहीं निकाला। ईदगाह बस अड्डे पर बसों की कमी को लेकर क्षेत्रीय प्रबंधक बीपी अग्रवाल और सेवा प्रबंधन अनुराग यादव भी पहुंचे। क्षेत्रीय प्रबंधक बीपी अग्रवाल ने बताया कि यह बड़ा पर्व है और ऐसे बड़े पर्व पर बसों की कमी हो जाती है। प्रयास किया जा रहा है कि यात्रियों को कोई असुविधा न हो।

रोडवेज की आय में हुआ इजाफा
आगरा के ईदगाह बस अड्डे पर जहां 14 नवंबर को यात्रियों की संख्या जहां 13 हजार रही, वहीं 15 जनवरी को यात्रियों की संख्या 14 हजार को पार हो गई। ईदगाह से आगरा-वल्ल्भगढ़, आगरा-दिल्ली, आगरा-जगनेर, आगरा-धौलपुर सहित अन्य मार्गों पर बसों के फेरे बढ़ाए गए। इससे रोडवेज की आय में भी इज़ाफा हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.