बरेली की रुबीना खान बनी प्रेम की पुष्पा, पति से परेशान होकर 3 बच्चे और मुस्लिम धर्म छोड़ा, जानिए पूरा मामला

Uttar Pradesh News : बरेली की रुबीना खान बनी प्रेम की पुष्पा, पति से परेशान होकर 3 बच्चे और मुस्लिम धर्म छोड़ा, जानिए पूरा मामला

बरेली की रुबीना खान बनी प्रेम की पुष्पा, पति से परेशान होकर 3 बच्चे और मुस्लिम धर्म छोड़ा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | रुबीना खान ने पुष्पा बनकर प्रेम से किया विवाह

Uttar Pradesh/Bareilly : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अनोखा मामला देखने को मिला है। एक मुस्लिम महिला ने अपने पति से परेशान होकर अपना धर्म छोड़ दिया और हिंदू धर्म अपना लिया है। इतना ही नहीं मुस्लिम महिला रुबीना खान ने हिंदू धर्म अपनाकर अपने हिंदू प्रेमी प्रेम कुमार से विवाह रचाया है। रुबीना खान का पति शराब पीने का आदी था और शराब पीने के बाद उसके साथ अत्याचार करता था। बीते दिनों रुबीना खान को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था जिसके बाद रुबीना ने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया है। बीते दिनों रीति-रिवाज के साथ रुबीना ने अपने प्रेमी प्रेम कुमार से विवाह रचाया है। रुबीना का अब नया नामकरण भी हो गया है। वह अब प्रेम सिंह की पुष्पा बन गई है।

9 साल पहले हुई थी शादी
मिली जानकारी के मुताबिक रुबीना की शादी करीब 9 साल पहले उत्तराखंड के रहने वाले शोएब से हुई थी। शोएब और उसके तीन लड़के हुए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी शोएब अपनी पत्नी रुबीना खान पर लगातार अत्याचार करता रहा। इसके अलावा आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता रहा।

पति का दोस्त था प्रेम कुमार
शोएब के दोस्त का नाम प्रेम कुमार है। शोएब की सभी हरकतें रुबीना खान ने उसके दोस्त प्रेम कुमार को बताई। पिछले काफी दिनों से रुबीना खान के घर पर प्रेम कुमार का आना-जाना था। रुबीना अपनी जिंदगी की हर छोटी-मोटी बातें प्रेम कुमार से साझा करती थी। जिसके बाद उसको लगा कि वह प्रेम कुमार के साथ अपनी पूरी जिंदगी आसानी के साथ बिता सकती है और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। 

विपरीत परिस्थितियों में बनी प्रेम की पुष्पा
पिछले दिनों रुबीना खान के चरित्र पर शक करते हुए शोएब ने उसको तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद तुरंत रुबीना खान ने प्रेम कुमार से शादी करने की बात कही। प्रेम कुमार ने तुरंत रुबीना खान को कबूल कर लिया और हिंदू रीति रिवाज के साथ अगस्त मुनि आश्रम में शादी कर ली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.