सपा विधायक के भाई ने की आत्महत्या करने की कोशिश, तीन तलाक से जुड़ा मामला, पढ़िए पूरी खबर

कानपुर : सपा विधायक के भाई ने की आत्महत्या करने की कोशिश, तीन तलाक से जुड़ा मामला, पढ़िए पूरी खबर

सपा विधायक के भाई ने की आत्महत्या करने की कोशिश, तीन तलाक से जुड़ा मामला, पढ़िए पूरी खबर

Tricity Today | फरहान सोलंकी और सपा विधायक

Kanpur : कानपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी ने नींद की गोलियां खाली है। फरहान की हालत बिगड़ता देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों की टीम फरहान को ठीक करने में जुटी हुई है।

पत्नी के करवाई एफआईआर दर्ज
जानकारी के मुताबिक, हाल ही में फरहान सोलंकी पर पत्नी को ट्रिपल तलाक देने के बाद एफआईआर भी दर्ज हुई थी। जिसके चलते वो बेहद परेशान रहते थे। जनपद कानपुर में नगर के सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के सगे भाई फरहान सोलंकी पर उनकी पत्नी ने तीन तलाक देने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया रखा है। फरहान की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और मारपीट का भी आरोप लगाया है। इस पूरे घटनाक्रम को पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।

दोनों के बीच 3 बच्चे
इस मामले में चकेरी थाना पुलिस ने जांच शुरू की है। डिफेंस कॉलोनी निवासी अमरीन फातिमा का निकाह 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी के साथ हुआ था। उनके तीन बच्चे भी हैं। अमरीन ने आरोप लगाया था कि निकाह के कुछ समय बाद एक शादीशुदा महिला से फरहान के संबंध हो गए थे। इस वजह से वह उनको बेरहमी से मारता-पीटता था। साथ ही दहेज की मांग भी किया करता था। इसमें उसका भाई और उसकी पत्नी भी साथ दिया करती थी। अमरीन के मुताबिक 8 अक्तूबर 2019 को फरहान ने उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.