सर्राफ पर बेटे की शादी के जेवर और 1 लाख 20 हजार रुपए हड़पने का आरोप, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

बुलंदशहर : सर्राफ पर बेटे की शादी के जेवर और 1 लाख 20 हजार रुपए हड़पने का आरोप, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

 सर्राफ पर बेटे की शादी के जेवर और 1 लाख 20 हजार रुपए हड़पने का आरोप, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

Google Image | Saraf accused of grabbing son's wedding jewelery

 सर्राफ पर बेटे की शादी के जेवर और 1 लाख 20 हजार रुपए हड़पने का आरोप, पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार Bulandshahr : बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने एक सर्राफ पर जेवरात और 1 लाख 20 हजार रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। व्यक्ति का कहना है कि उसने सर्राफ और उसके पुत्र को शादी के लिए जेवरात बनाने के लिए दिए थे। आरोपी से पैसे और जेवरात वापस मांगने पर उसने पीड़ित के साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस के मुताबिक अब मामले की कार्रवाई की जा रही है।

पुत्र की शादी के लिए बनवाने थे जेवर
धोखाधड़ी होने के बाद पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। पीड़ित नगर कोतवाली के मोहल्ला देवीपुरा का रहने वाला है। पीड़ित का नाम बदलू पुत्र छोटन सिंह है। पीड़ित ने एसएसपी को दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि सर्राफ का काम करने वाला एक व्यक्ति और उसके दो पुत्र से उसकी अच्छे संबंध थे। पीड़ित व्यक्ति ने अपने पुत्र की शादी के लिए कुछ पुराने जेवर और 1 लाख 20 हजार रुपए दिए थे। इन पैसे और जेवरात को लेकर नए जेवर बनाने के लिए कहा था। सर आपने 70 हजार रुपए बकाया बताते हुए कहा था कि जल्द ही नए जेवरात दिए जाएंगे, लेकिन नए जेवर नहीं दिए गए। इसके बाद आरोपी ने अपनी दुकान बंद कर दी। पीड़ित पक्ष अपने पैसे और जेवर के लिए आरोपी की तलाश करता रहा।

शिकायत के बाद न्याय का दिया गया आश्वासन
कुछ दिनों पहले पीड़ित पक्ष ने आरोपी को शास्त्री पार्क में पकड़ लिया। पकड़ने के बाद आरोपी से पूछा गया कि उसने पैसे और जेवर का क्या किया? आरोपी ने पूछने पर उनसे अभद्रता की और जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित पक्ष के मुताबिक सर्राफ ने कई अन्य लोगों के भी जेवर हड़प रखे हैं। कई और लोगों के साथ भी आरोपी ने धोखाधड़ी की है। एसएसपी ने शिकायत मिलने के बाद जांच का आश्वासन दिया है और कहा कि दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.