शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात, कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या

बड़ी खबर : शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात, कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात, कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या

Tricity Today | शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात

शाहजहांपुर में सनसनीखेज वारदात, कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश में अब कोर्ट परिसर भी सुरक्षित नहीं बचे हैं यही वजह है कि सोमवार को शाहजहांपुर कचहरी में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जहां तीसरी मंजिल स्थित ACJM ऑफिस में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे कचहरी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में मौके पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा बरामद किया है। बता दें वारदात के समय दफ्तर में कोई भी मौजूद नही था।

फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस इस घटना की तफ्तीश में जुट गई है। हत्यारे की तलाश के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मौके पर एसपी एस आनंद, डीएम इंद्र विक्रम सिंह पहुँचकर इस घटना की जाँच कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक करीब 12 बजे कचहरी की तीसरी मंजिल में हमलावर अधिवक्ता की हत्या कर मौके पर ही तमंचा छोड़कर आराम से फरार हो गया। जलालाबाद निवासी अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह काफी समय से शहर में वकालत कर रहे थे।

सोमवार को वह रोज की तरह जजी पहुंचे। करीब 12 बजे वह न्यायिक भवन की तीसरी मंजिल पर कार्यालय में मुकदमों के बारे जानकारी लेने पहुंचे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। वहां मौजूद बाबुओं ने देखा तो वहां कोई नहीं था। एसपी एस आनंद ने बताया कि अधिवक्ता को सिर में गोली मारी गई या उन्होंने स्वयं जान दी इस बारे में छानबीन की जा रही है। उनके पास से एक तमंचा बरामद किया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.