बोर्ड एग्जाम का रिजल्ट देख बच्चा हुआ बेहोश, नंबर देख मम्मी-पापा के भी उड़े होश

मेरठ में गजब मामला : बोर्ड एग्जाम का रिजल्ट देख बच्चा हुआ बेहोश, नंबर देख मम्मी-पापा के भी उड़े होश

बोर्ड एग्जाम का रिजल्ट देख बच्चा हुआ बेहोश, नंबर देख मम्मी-पापा के भी उड़े होश

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Meerut News : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के परिणाम शनिवार को घोषित किए गए। बहुत से छात्रों ने अपनी मेहनत के अनुरूप परिणाम प्राप्त किए और खुशियों में नहा गए। हालांकि, मेरठ जिले के मोदीपुरम इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।

क्या है पूरा मामला
मोदीपुरम निवासी अंशुल कुमार ने महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज शिवनगर से 10वीं कक्षा की परीक्षा दी थी। शनिवार को अंशुल अपने घर पर लैपटॉप से बोर्ड परिणाम देख रहा था। जब उसने देखा कि उसे 93.5% अंक मिले हैं तो वह खुशी से बेहोश हो गया और जमीन पर गिर पड़ा। 

आईसीयू में पहुंचा अस्पताल
अंशुल के बेहोश होने के बाद उसके परिजन चिंतित हो गए। उसकी मां गीता रानी और पिता सुनील ने तुरंत ही उसे पल्लवपुरम फेज-2 स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में अंशुल की जांच की गई, लेकिन उसका होश नहीं लौटा। इसलिए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।  

इलाके में चर्चा का विषय
खुशी के इस पल को बीमारी ने दुखद मोड़ ले लिया है। अंशुल के दोस्त और रिश्तेदार उसे देखने अस्पताल पहुंच रहे हैं। सभी के चेहरे उदास नजर आ रहे हैं। इस घटना ने पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग आश्चर्यचकित हैं कि एक छात्र अपने सफल परिणाम से इतना प्रसन्न कैसे हो गया कि वह बेहोश हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.