स्कूल के लिए निकला छात्र पहुंच गया बरेली, नानी के घर जाने की जिद कर रहा था किशोर

हैरान कर देने वाला मामला : स्कूल के लिए निकला छात्र पहुंच गया बरेली, नानी के घर जाने की जिद कर रहा था किशोर

स्कूल के लिए निकला छात्र पहुंच गया बरेली, नानी के घर जाने की जिद कर रहा था किशोर

Google Image | Symbolic

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली से इस समय एक दिलचस्प खबर आ रही है। हरिद्वार निवासी एक 10वीं का छात्र घर से स्कूल के लिए निकलाा, लेकिन बरेली जंक्शन पहुंच गया। वहां पर जीआरपी के जवानों ने शक होने पर उसे अपने पास बिठाया और पूछताछ की। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। उसके बाद जीआरपी ने छात्र के परिजनों को जानकारी दी। 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि इंटरनेट के इस दौर में शार्ट वीडियो को लगातार देखने वाले बच्चों का स्वभाव आक्रामक हो रहा है। घर वालों की रोकटोक अब वे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इसका परिणाम यह हो रहा है कि अक्सर वे गलत कदम उठा लेते हैं। शुक्रवार को हरिद्वार निवासी कक्षा 10वीं का छात्र ट्रेन से शाम करीब तीन बजे बरेली जंक्शन पर उतरा। वह घर से सुबह आठ बजे स्कूल के लिए निकला था। हरिद्वार स्थित विद्या मंदिर विद्यालय में 10वीं में पढ़ाई कर रहा छात्र बीते कुछ दिनों से नानी के घर जाने की जिद कर रहा था। अर्द्धवार्षिक परीक्षा होने की वजह से पिता ने अभी भेजने से इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर वह नाराज था। 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह विद्यालय जाने के लिए यूनिफार्म पहनकर निकला, लेकिन सीधे रेलवे स्टेशन पहुंच गया। वहां पर खड़ी कुंभ एक्सप्रेस में सवार हो गया। रास्ते में सह-यात्रियों ने यूनिफार्म में अकेले छात्र को देखकर पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां की। एक सहयात्री ने रेलवे जंक्शन पर जीआरपी थाना में छात्र को सौंप दिया। जीआरपी ने छात्र को रेलवे चाइल्डलाइन के सुपुर्द कर दिया। रेलवे चाइल्डलाइन ने छात्र के घरवालों को पूरी जानकारी दी। इस बारे में जीआरपी इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि छात्र के माता-पिता के आने के बाद उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.