कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर किरायदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, फोन कर दे रहा धमकी

गाजियाबाद : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर किरायदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, फोन कर दे रहा धमकी

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलकर किरायदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, फोन कर दे रहा धमकी

google photo | symbolic

Ghaziabad New : खोड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। आरोपी दो साल से उनके मकान में किराये पर रह रहा था। जब उसने युवती को घर में अकेला पाया तो उसके कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करना चाहा। वहीं, परिजनों ने खोड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से ही परिवार के सभी लोग काफी डरे हुए हैं। क्योंकि आरोपी द्वारा उन्हें कॉल कर धमकी दी जा रही है।

छोटी बेटी के शोर मचाने से भागा आरोपी 
युवती के पिता ने बताया कि उस दिन परिवार के लोग किसी कार्य से घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान घर पर केवल दो बेटियां और किरायदार था। जब किरायदार ने बड़ी बेटी को अकेला पाया तो वह उसके पास गया और उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इसी दौरान छोटी बेटी वहां पर आ गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे वह घबराकर वहां से भाग गया। आरोपी 2 दिन बाद पड़ोस की एक छत पर आकर हवाई फायरिंग करने लगा और उन्हें फोन करकर डरा भी रहा है। ताकि वे पुलिस में इसकी शिकायत न करें। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। 

इन धाराओं में किया गया मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी ने बताया कि आरोपी सुमित के खिलाफ यौन उत्पीड़न, क्षति पहुंचाने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उसकी तलाश भी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.