किसानों को धोखा देने वालों का नाम गद्दारों की लिस्ट में लिखा जाएगा

मुजफ्फरनगर में नरेश टिकैत बोले: किसानों को धोखा देने वालों का नाम गद्दारों की लिस्ट में लिखा जाएगा

किसानों को धोखा देने वालों का नाम गद्दारों की लिस्ट में लिखा जाएगा

Tricity Today | Naresh Tikait

किसानों को धोखा देने वालों का नाम गद्दारों की लिस्ट में लिखा जाएगा Muzaffarnagar/West Uttar Pradesh : मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा, "टिकैत परिवार किसानों के साथ खड़ा हुआ है। टिकैत परिवार कभी भी किसानों को धोखा नहीं देगा। जो किसानों को धोखा देंगे, उनका नाम गद्दारों की लिस्ट में लिखा जाएगा।"

संगठन छोड़कर जाने वालों को आड़े हाथ लिया
कुछ समय पहले भारतीय किसान यूनियन की कुछ लोग संगठन छोड़कर चले गए हैं। ऐसे लोगों पर किसान नेता चौधरी नरेश टिकैत ने निशाना साधा है। नरेश टिकैत ने कहा, "टिकैत परिवार में किसानों की आस्था है। उन्हें पता है कि यह परिवार कभी धोखा नहीं देगा, गद्दारी नहीं करेगा।" उन्होंने संगठन छोड़कर जाने वालों को आड़े हाथ लेते हुए कहा, "ये लोग इतने लंबे समय तक हमारे साथ रहने के बाद भी हमारे नहीं हुए तो किसी और के कैसे हो सकते हैं। किसानों से गद्दारी करने वालों का नामोनिशान मिट गया। इतिहास में भी उन्हें गद्दार लिखा जाएगा।"

चौधरी देवी लाल की स्मृति का उद्घाटन होगा
नरेश टिकैत ने आगे कहा, "6 नवंबर को चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत का जन्मदिवस सिसौली में धूमधाम से मनाया जाएगा। दूर के जिलों के किसान अपने जनपदों में कार्यक्रम करेंगे। जबकि आसपास जनपदों के लोग सिसौली आएंगे।" उन्होंने बताया कि किसान भवन में पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की स्मृति में हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की ओर से पुस्तकालय की स्थापना की जा रही है। आगामी 6 नवंबर को इसका उद्घाटन किया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.